Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शादी के तीन दिन बाद दुल्हन के साथ पति की हैवानियत, गर्म चिमटे से दागा प्राइवेट पार्ट

Marriages

Marriages

नवव‍िवाह‍िता का आरोप है क‍ि ससुराल में उसके साथ गैंगरेप क‍िया गया और प्राइवेट पार्ट को गर्म च‍िमटे से दागा गया. इतना ही नहीं, आरोपियों ने पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में लाठी डाल दी. पीड़िता ने ऐसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं. शर्मसार कर देने वाला यह मामला उत्तर प्रदेश के बदायूं ज‍िले का है.

उत्तर प्रदेश के बदायूं जनपद के जरीफनगर क्षेत्र में शादी के महज 3 दिन बाद ही दुल्हन के साथ हैवानियत की घटना सामने आई है। कुछ बातों से उसका पति इतना खफा हो गया कि उसने पत्नी को पहले डंडे से पीटा, फिर गर्म चिमटा से शरीर को कई जगह दागा। इतना ही नहीं, आरोपियों ने पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में लाठी डाल दी. पीड़िता ने ऐसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

गंभीर हालत में विवाहिता को जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विवाहिता ने बताया कि उसके प्राइवेट पार्ट पर 7 टांके आये हैं। अस्पताल में महिला का मेडिकल कराया गया। पुलिस को मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है। वहीं पुलिस ने पिता की तहरीर पर पति और सास समेत परिवार के 7 लोगों पर दहेज उत्पीड़न व जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

सपा सांसद शफीकुर्रहमान ने ली वैक्सीन की पहली डोज, परिजनों ने भी लगवाया टीका

जरीफनगर थाना क्षेत्र के उस्मानपुर गांव के सुनील की शादी सहसवान कोतवाली क्षेत्र के गांव मुडारी सिधारपुर की उर्मिला के साथ 21 जून को हुई थी। आरोप है कि शादी के विदा होने के बाद जब नवविवाहिता घर पहुंची तभी से उसके ससुराल वाले प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। पीड़ित उर्मिला का आरोप है कि शादी के तीसरे दिन 24 जून को उसके साथ पति और अन्य ससुरालियों ने जमकर मारपीट करने के बाद यातनाएं भी दी। उसके प्राइवेट पार्ट्स पर गर्म चिमटा लगा दिया।

पीड़िता के पिता को जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को तहरीर दी और पीड़िता नवविवाहिता को महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़िता ने बताया कि उसके प्राइवेट पार्ट्स पर चोटों के कारण डॉक्टर ने टांके लगाए गए हैं।

एसएसपी बदायूं संकल्प शर्मा ने बताया कि एक मामला जरीफनगर थाना क्षेत्र से आया है। जिसमें एक पिता ने पुलिस को तहरीर दी है और गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। नवविवाहिता को मेडिकल के लिए महिला अस्पताल में पुलिस में भर्ती कराया है। फिलहाल पुलिस मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Exit mobile version