Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सपा सांसद शफीकुर्रहमान ने ली वैक्सीन की पहली डोज, परिजनों ने भी लगवाया टीका

सियासी हलके को उत्तर प्रदेश के संभल में संभल से चौंकाने वाली खबर है। यहां समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने कोरोना की वैक्सीन लगवाई है। सांसद ने पहले वैक्सीन पर सवाल उठाए थे, वहीं अब सांसद का वैक्सीन को लेकर दिल बदला है।

वैक्सीन लगवाने के लंबे इंतजार को खत्म कर संभल के सांसद शफीकुर्हमान बर्क ने आज अपने आवास पर वैक्सीन लगवाई है। यही नहीं सांसद के परिवारजनों ने भी आज कोरोना वैक्सीन पर भरोसा जताते वैक्सीनीकरण कराया है।

आपको बता दें कि संभल के सपा सांसद ने जहां कोरोना वैक्सीन पर सवाल उठाए थे, वहीं वैक्सीन की जरूरत से इंकार कर अल्लाह की दुआ में खुद को महफूज बताया था।

अयोध्या के विकास पर PM मोदी की समीक्षा बैठक खत्म, CM योगी भी हुए थे शामिल

बताते चलें कि कोऱोना को खत्म करने को सामूहिक नमाज ईद पर कुर्बानी को, बकरों की बिक्री को, पैंठ चालू करने फिर वैक्सीन पर सवाल जैसे तमाम मसलात सुर्खियां बने थे। सांसद ने कोऱोना खत्म करने को मस्जिद में सामूहिक रूप से नमाज पढ़ने की मांग भी की थी। हालांकि कोरोना को लेकर सांसद बाद में नर्म हुए थे।

3 जून को लड़कियों से बीजेपी द्वारा रेप कराने के सांसद के विवादित बयान के बाद सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने डाक्टरों को घर बुलाकर वैक्सीन लगवाने की बात कही थी। जिसका आज असर भी देखने को मिला है।

मेंदाता हॉस्पिटल में आज से लगेगा Sputnik-V का टीका, ऐसे करें रेजिस्ट्रेशन

सपा के वैक्सीन के विरोध को वे हंसकर टाल गए। वहीं सांसद ने कहा कि पूरी दुनिया में कोऱाना है, जिसको लेकर वैक्सीन बनाई गई। सभी को वैक्सीन लगवानी चाहिए।

Exit mobile version