Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बटलर के तूफान से नहीं बच पाई हैदराबाद,राजस्थान ने दिया 221 रन का लक्ष्य

Hyderabad could not survive Butler's storm, gave Hyderabad a target of 221 runs

Hyderabad could not survive Butler's storm, gave Hyderabad a target of 221 runs

आईपीएल 2021 का आगाज हो चुका है। आज सीजन का 28वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला लिया। राजस्थान ने हैदराबाद को 221 रन का विशाल लक्ष्य दिया।

हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले राजस्थान को बल्लेबाजी का न्योता दिया

जोस बटलर 64 बॉल पर 124 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने IPL में पहली सेंचुरी लगाई। यह इस सीजन की तीसरी सेंचुरी है। उनसे पहले कप्तान संजू सैमसन ने पंजाब किंग्स के खिलाफ और देवदत्त पडिक्कल ने RR के खिलाफ ही सेंचुरी लगाई थी।

बटलर और सैमसन के बीच दूसरे विकेट के लिए 150 रन की पार्टनरशिप हुई। सैमसन 33 बॉल पर 48 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें विजय शंकर ने अब्दुल समद के हाथों कैच कराया। 17 रन के स्कोर पर RR का पहला विकेट गिरा। लेग स्पिनर राशिद खान ने यशस्वी जायसवाल को आउट कर पहला झटका दिया। वे 13 बॉल पर 12 रन बनाकर आउट हुए। हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर को कैप्टेंसी से हटाने के बाद इस मैच से भी ड्रॉप किया गया है।

BCCI के पूर्व सिलेक्टर किशन रुंगटा का कोरोना से निधन, जयपुर में चल रहा था इलाज

राजस्थान की पारी के 10वें ओवर में संदीप शर्मा गेंदबाजी कर रहे थे। ओवर की दूसरी बॉल पर मनीष पांडे ने लॉन्ग ऑफ पर सैमसन का कैच छोड़ दिया। उस वक्त सैमसन 23 रन बल्लेबाजी कर रहे थे। सैमसन को मिला जीवनदान।

 

Exit mobile version