Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

डोनाल्ड ट्रम्प की मैं सगी औलाद हूं, मां को लापरवाह बता कर झगड़ा करते हैं, अब मुझे मिलना है अपने वालिद से

पाकिस्तान की मुस्लिम युवती का दावा

पाकिस्तान की मुस्लिम युवती का दावा

कराची। पाकिस्तान से एक ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ-साथ आपके भी होश उड़ा देगी।

पाकिस्तान की एक मुस्लिम युवती ने दावा किया है की अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप उसके असली अब्बू हैं और अब वह अपने पिता से मिलना चाहती है।

पाकिस्तानी युवती मीडिया से बात करते हुए ये भी कहा कि मैं सबके दिमाग में साफ करना चाहती हूं कि मैं डोनाल्ड ट्रंप की सगी औलाद हूं, मैं मुसलमान हूं और अंग्रेजों के साथ जो अंग्रेज आते हैं वो मुझे देखते हैं कि ये लड़की यहां क्या कर रही है।

स्वामी अड़गड़ानंद ने दी कोरोना को मात, अस्पताल से मिली छुट्टी, पहुंचे आश्रम

मैं इस्लाम पसंद हूं, मैं अमन पसंद हूं। डोनाल्ड ट्रंप हमेशा मेरी मां को कहता था कि तुम लापरवाह हो, तुम मेरी बेटी की केयर नहीं कर सकती। जब मेरे मां-बाप की लड़ाई हुई थी उस वक्त मैं बहुत दुखी हुई थी। अब मैं अपने वालिद से मिलना चाहती हूं।

किसी ने मीडिया से बात करते हुए इस युवती का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में पोस्ट कर दिया। जिसके बाद से जो कोई भी इस वीडियो को देख रहा है वो लड़की का जमकर मजाक उठा रहा है और खूब शेयर भी कर रहा है। कुछ लोगों ने तो ये तक लिखा है कि ऐसा केवल पाकिस्तान में ही मुमकिन है।

उद्धव ने साधा निशाना, कहा- मुंबई आकर नाम कमाते हैं, पर कर्ज नहीं चुकाते

मालूम हो कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कुल तीन शादियां की हैं। पहली दो पत्नी से उनका तलाक हो चुका है। आजकल वे नवंबर महीने में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

Exit mobile version