Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

काश! कांग्रेस ने सत्ता में रहते किसानों की इतनी शिद्दत से चिंता की होती : सिद्धार्थनाथ

Siddharth Nath

Siddharth Nath

कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा के फसल एमएसपी संबंधी बयान पर उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने तंज कसा कि काश! कांग्रेस ने सत्ता में रहते किसानों की इतनी शिद्दत से चिंता की होती।

श्रीमती वाड्रा के ट्वीट का जवाब देते हुये उन्होने कहा कि कांग्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के ‘जय जवान, जय किसान’ नारे की भी लाज नहीं रखी। अब इस प्रलाप को कोई मतलब नहीं।

जनता समझ चुकी है कि किसानों के प्रति हाल के दिनों में उमड़ा आपका यह प्रेम मौसमी है। उनके हित में आप जो जार-जार रोए जा रहीं हैं उस रुदन के आंसू घड़ियाली हैं।

प्रियंका को सम्बोधित करते हुए सिद्धार्थ नाथ ने कहा कि कुछ बोलने के पहले उन्हें इस साल के अब तक के मौसम में धान की कटाई का रकबा, भाजपा शासन में धान के खरीद और तय समय में भुगतान के रिकॉर्ड पढ़ लेना चाहिए था। हालांकि उन्हें आंकड़े शायद याद नहीं, पर जनता को याद है।

CM योगी ने चरखा चलाकर खादी महोत्सव 2021 का किया शुभारंभ

गौरतलब है कि प्रियंका ने अपने ट्वीट में लिखा है कि उप्र के कई जिलों में किसान 900-1000 रू/क्विंटल का नुकसान उठाकर धान बेचने को मजबूर हैं, जोकि सरासर अन्याय है। एमएसपी किसानों का हक है। कांग्रेस पूरी मजबूती से इस हक के लिए लड़ेगी।

Exit mobile version