Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी तो ठप हो जाएगें विकास के कार्य : जेपी नड्डा

जेपी नड्डा JP Nadda

जेपी नड्डा

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के बीच बीजेपी और राजद के बीच आरोप-प्रत्यारोप तेज हो गया है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को पश्चिम चंपारण के लौरिया विधानसभा में एक चुनावी सभा को संबोधित किया है। उन्होंने अपने संबोधन में महागठबंधन के सीएम उम्मीदवार तेजस्वी यादव पर तीखा प्रहार किया है।

अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी प्रेस की आजादी पर हमला : अमित शाह

जेपी नड्डा ने जनता से अपील की वे लोग कहा कि जंगलराज के युवराज को आराम करने दें, जबकि सीएम नीतीश कुमार को अभी काम करने दें। उन्हें राज्य का विकास करना है। उन्होंने कहा कि गलती से भी महागठबंधन सरकार आ जाएगी तो बिहार में सारे विकास कार्य ठप हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि आज पीएम नरेंद्र मोदी ने देश में राजनीतिक संस्कृति बदल दी है।

सीबीआई को अब जांच से पहले केरल सरकार की अनुमति लेना अनिवार्य

उन्होंने कहा कि आज राजद नेता मुखौटा पहनकर राज्य के विकास करने का वायदा करते है। लेकिन अभी-भी बिहार के लोग 90 दशक को नहीं भूले है जब राज्य में अपहरण अपने चरम पर था। राज्य में विकास का नामलेवा कोई नहीं था। उन्होंने कहा कि जो लोग विधानसभा सत्र में हिस्सा नहीं लेते है वो आखिर जनता का कैसे भलाई करेंगे। उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता यदि गायब रहे तो सवाल उठना लाजिमी है।

Exit mobile version