Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘अगर उसके अंदर थोड़ी-सा भी आत्म सम्मान बाकी है तो…!’ : पवित्रा पुनिया

pavitra punia paras chhabra break up

पवित्रा पुनिया बॉयफ्रेंड

नई दिल्ली| बिग बॉस-14 कंटेस्टेंट्स और एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया ऐसा लगता है कि अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा को देखना भी नहीं चाहती हैं। दोनों साल 2018 में कुछ महीनों के लिए रिलेशनशिप में थे। पवित्रा ने पारस के शो का हिस्सा बनने के लेकर कहा कि अगर उनके अंदर थोड़ी सी भी सेल्फ रिस्पेक्ट है तो उन्हें इस सीजन का हिस्सा नहीं बनना चाहिए।

पवित्रा ने कहा कि भले ही पारस बिग बॉस 14 में आने का फैसला करते हैं लेकिन उन्हें उनका विरोध नहीं करना चाहिए या उसे ‘गंभीर परिणामों ’ का सामना करना पड़ेगा। टेली चक्कर से बातचीत में पवित्रा पुनिया ने कहा, “मेरा अतीत इतना कंट्रोवर्सियल नहीं है। मैंने अपनी लाइफ में सिर्फ एक ही गलती की है और अगर उनके अंदर थोड़ा सा भी सम्मान और सेंस बाकी है, तो वह मेरे रहते बिग बॉस 14 के घर में एंट्री नहीं करेंगे और यदि करता भी है, तो उन्हें मुझे उकसाना नहीं चाहिए। या फिर उन्हें गंभीर परिणामों का सामना करना पड़ेगा।”

काजोल ने अपनी ये फोटो शेयर कर फैन्स को इस गेम के लिए किया इनवाइट

पवित्रा ने बिग बॉस 13 में पारस की परफॉर्मेंस को लेकर कहा, “मैं उन लोगों के बारे में बात नहीं करना चाहती जो महिलाओं पर निर्भर हैं। मैं ऐसे इंसान के बारे में बात नहीं करना चाहती जो लड़कियों की खैरात पर जी रहा हो।” पारस बिग बॉस 13 में टॉप-5 कंटेस्टेंट्स में से एक थे। शो के फिनाले एपिसोड में वह 10 लाख रुपये की इनामी रकम लेकर विनर रेस से बाहर हो गए थे। उन्होंने शो में माहिरा शर्मा से नजदीकियों के कारण लोगों का ध्यान खींचा था।

Exit mobile version