Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बोल्ड ड्रेस में संजीदा ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, ट्रोल्स बोले- अंडरगारमेंट्स भूल गई?

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस संजीदा शेख सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो अपने फैंस के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं।

हाल ही में संजीदा अपने एक ऐसे ही पोस्ट के कारण सुर्खियों में आ गई हैं। संजीदा ने एक बेहद बोल्ड ड्रेस पहनकर सिजलिंग वीडियो शेयर किया है। जिसे देखकर जहां एक तरफ उन्हें तारीफें मिल रही हैं। वहीं, दूसरी तरफ कई लोग उन्हें ट्रोल करते भी दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो पर कुछ ट्रोल्स ने तो यहां तक पूछ डाला है कि क्या वो अंडरगार्मेंट्स भूल गईं हैं?

संजीदा शेख ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जो एक बिहाइंड दा सीन वीडियो मालूम होता है। इस वीडियो में वो अपनी रिवीलिंग ऑरेंज ड्रेस में सिजलिंग अदाएं दिखाई नजर आ रही हैं।

BB15: सलमान की बात ना मानना इस घरवाले को पड़ा भारी, मेकर्स ने किया बेघर

उन्होंने अपने बाल खुले रखे हैं और मेकअप के साथ अपनी आंखों के रंग को लेंसेस से चेंज किया हुआ है। इस लुक में संजीदा जितनी खूबसूरत दिख रही हैं उतनी ही हॉट नजर आ रही हैं।

संजीदा का ये अंदाज उनके फैंस को भा रहा है। कई सेलेब्रिटीज भी उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए तारीफों के पुल बांध रहे हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर मौजूद ट्रोल्स को संजीदा का आउटफिट पसंद नहीं आया है। कई ट्रोल्स ने पोस्ट पर ‘बेशर्म’ जैसे कमेंट्स किए हैं और कईयों ने तो संजीदा से अंडरगार्मेंट्स को लेकर भद्दे सवाल कर डाले हैं।

Exit mobile version