Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Ind vs Aus: पृथ्वी शॉ सस्ते में हुए आउट, ट्विटर पर क्रिकेट फैंस ने लगाई उनकी क्लास

prithvi shaw

prithvi shaw

नई दिल्ली। सिडनी में गुलाबी गेंद से प्रैक्टिस टेस्ट मैच की पहली पारी में पृथ्वी शॉ ने टी20 शैली में बल्लेबाजी की, लेकिन विल सदरलैंड की गेंद पर वे बोल्ड हो गए। उन्होंने 29 गेंदों पर 40 रनों की तेज पारी खेली। दूसरी पारी में वे आठ गेंदों पर सिर्फ तीन रन बना पाए और आउट होर पवेलियन लौट गए। शॉ को एक बार फिर सस्ते में आउट होते देख, प्रशंसकों ने ट्विटर पर एक और गैर-जिम्मेदाराना पारी खेलने के लिए दाएं हाथ के बल्लेबाज को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

कनाडा, मेक्‍सिको से अमेरिका में आने वाले यात्रियों पर 21 जनवरी तक रोक

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन की शुरुआत अच्छे तरीके से करने के बावजूद वे दिल्ली कैपिटल्स के लिए लय नहीं पकड़ पाए थे। इसी की वजह से वे टीम से बाहर हुए थे। यहां तक कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनको टेस्ट सीरीज में चुना गया, लेकिन इससे पहले खेले गए दोनों प्रैक्टिस मैचों की चार पारियों में वे बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर पाए। सलामी बल्लेबाज ने पहले अंतिम अभ्यास टेस्ट की आखिरी पारी में भी निराशाजनक प्रदर्शन किया तो उनको ऑनलाइन मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा।

उत्तराखंड में 15 दिसंबर से खुलेंगे उच्चशिक्षण संस्थान, एसओपी जारी

एक अन्य प्रशंसक ने उनकी दिल्ली कैपिटल्स की दुखी होते हुए फोटो डालते हुए लिखा है कि मैं इस बात से दुखी हूं कि शुभमन गिल मेरे साथ पवेलियन नहीं लौटे। एक अन्य फैन ने मिर्जापुर 2 का एक डायलॉग लिखा है कि बस यहीं तक था। इस बात से साफ लग रहा है कि टेस्ट सीरीज में मयंक अग्रवाल के दूसरे ओपनर जोड़ीदार के रूप में भारतीय टीम शुभमन गिल को मौका दे सकती है, क्योंकि शुभमन गिल ने तमाम अच्छी पारियां आइपीएल में भी खेली हैं।

Exit mobile version