Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नामांकन के बाद गश खाकर गिरे निर्दल प्रत्याशी निर्मेश मंगल, हालत गंभीर

nirmesh mangal

nirmesh mangal

महाराजगंज। जिला मुख्यालय के कलेक्ट्रेट परिसर में शुक्रवार को नामांकन के बाद निर्दल प्रत्याशी निर्मेश मंगल (nirmesh mangal) गश खाकर जमीन पर गिर पड़े। वह समाजवादी पार्टी से टिकट न मिलने के बाद निर्दल प्रत्याशी के रूप में नामांकन करने आये थे।

जब वे नामांकन कक्ष से बाहर निकले तो उन्हें घबराहट की शिकायत हुई। कुछ देर बाद उनके सीने में तेज दर्द भी होने लगा। अभी उनके प्रस्तावक और समर्थक कुछ समझ पाते उसके पहले ही गश खाकर वे जमीन पर गिर पड़े।

इसके बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया। जल्दीबाजी में कोई कुछ करने की स्थिति में नहीं था। तकरीबन 10 मिनट बाद उनके समर्थकों और प्रस्तावकों ने आनन-फानन में उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया।

‘स्टूल वाले नेता’ समाज को मान-सम्मान नहीं दिला सकते : अखिलेश यादव

इनके इलाज के लिए चिकित्सकों की एक टीम लगाई गई। सीएमएस डॉ. एके राय की अगुवाई में डॉ. रंजन सिंह, डॉ. प्रमोद कुमार आदि ने निर्मेश मंगल का इलाज शुरू किया। इनका बीपी, पल्स जांचा गया। ईसीजी भी कराई गयी। हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने उन्हें मेडिकल कालेज रेफर करने का निर्णय लिया। फिर, उन्हें लाइफ़ सपोर्टेड एंबुलेंस से बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर भेज दिया गया। इधर, यह खबर सुनते ही जिला मुख्यालय पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लग गया। मौजे पर मौजूद उनकी पत्नी दहाड़ मार कर रोने लगी।

बता दें कि निर्मेश मंगल समाजवादी पार्टी से टिकट के दावेदार थे, लेकिन गठबंधन के कारण सदर विधानसभा की सीट सुभासपा के खाते में चली गयी। इससे वे काफी आहत थे। इसके बाद उनके समर्थकों ने जिद कर उन्हें निर्दल प्रत्याशी के रूप में पर्चा दाखिल करवाने लाये थे।

Exit mobile version