Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भारतीय सेना ने PoK में आतंकी ठिकाने किये तबाह, पाकिस्तान में मचा हड़कंप

PoK में आतंकी ठिकाने किये तबाह

PoK में आतंकी ठिकाने किये तबाह

 

नई दिल्ली। भारतीय सेना ने आतंकियों और उनके पनाहगार पाकिस्तान को बड़ा झटका दिया है। पाक अधिकृत कश्मीर में बसे आतंकी ठिकानों को आर्मी ने शुक्रवार को गोलाबारी में तबाह कर दिया है। इसमें पाकिस्तान और आतंकी संगठन को काफी नुकसान हुआ है। पाकिस्तानी मीडिया जो वीडियो दिखा रही है, उसके मुताबिक कई इमारतें नष्ट हो गयीं और बड़े स्तर पर नुकसान हुआ।

दोनों तरफ से हुई गोलाबारी में पाकिस्तान को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा

दरअसल, पाकिस्तान ने शुक्रवार को एलएसी के पास तंगधार सेक्टर में सीज फायर उल्लंघन करते हुए गोलाबारी की तो भारतीय सेना ने भी मुंह तोड़ जवाब दिया। दोनों तरफ से हुई गोलाबारी में पाकिस्तान को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा। यहां आर्मी ने पाकिस्‍तान के कब्‍जे वाले कश्‍मीर में लॉन्‍चपैड्स को निशाते हुए हमला कर दिया। इस दौरान सीमा के उस पार बने आतंकी ठिकाने तबाह हो गए है।

एयर इंडिया ने विमान हादसे पर जताया शोक, Twitter पर काली की कवर इमेज

आज सुबह तड़के भी पाकिस्तान ने मोर्टार और मीडियम रेंज आर्टिलरी से अटैक किया

एक रिपोर्ट के मुताबिक, आज सुबह तड़के भी पाकिस्तान ने मोर्टार और मीडियम रेंज आर्टिलरी से अटैक किया। वहीं बीते दिन नौगाम और तंगधार सेक्‍टर में संघर्ष विराम का उल्‍लंघन किया था। इस शेलिंग में कुपवाड़ा जिले के छह नागरिक घाायल हुए थे। सेना ने जवाबी कार्रवाई में पीओके के लॉन्चिंग पैड्स को निशाना बनाया। इस हमले के बाद पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, लेपाघाटी में एक महिला की मौत हो गयी है और चार लोग घायल हो गए।

बीजेपी ने भेजा विधायको को सुरक्षित स्थानों पर

बता दें कि सुरक्षा एजेंसियों को इनपुट मिला था कि सीमा पार से करीब 300 आतंकवादी एलओसी के जरिये घुसपैठ करने की तैयारी में हैं। ये आतंकी कश्‍मीर घाटी के उरी, कुपवाड़ा, बांदीपोरा, गुरेज में और जम्‍मू के संबा और राजौरी-पुंछ से लगी सीमा पर मौजूद हैं। सूत्रों के मुताबिक, स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ये आतंकी भारत में किसी बड़े हमले के मनसूबे से घुसपैठ करने की फ़िराक में लगे हुए हैं।

Exit mobile version