Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इंडोनेशिया विमान हादसा: दुर्घटना स्थल पर मिले मानव अंग, अधिकारियों ने की पुष्टि

Indonesia plane crash

Indonesia plane crash

इंडोनेशिया में शनिवार को बड़ा विमान हादसा हुआ है। विमान ने जकार्ता से उड़ान भरी थी, जिसके बाद वह क्रैश हो गया। इस विमान में 12 क्रू मेंबर समेत कुल 62 यात्री सवार थे। अब विमान दुर्घटना स्थल पर शरीर के अंग पाए गए हैं, अधिकारियों ने भी इसकी पुष्टि कर दी है।

परिवहन मंत्री बुदी करिया सुमाडी ने कहा कि श्रीविजय एयरलाइंस की उड़ान एसजे 182 को 2:36 बजे उड़ान भरने से पहले एक घंटे की देरी हुई। पायलट ने जब एयर ट्रैफिक कंट्रोल के साथ संपर्क किया उसके चार मिनट बाद बोइंग 737-500 रडार से गायब हो गया, पायलट ने हवाई यातायात नियंत्रण के लिए 29,000 फीट (8,839 मीटर) की ऊंचाई से संपर्क किया था।

बेखौफ बदमाशों ने सरेराह बॉडी बिल्डर की गोली मारकर की हत्या, हमलावर फरार

एयरलाइन ने एक बयान में कहा कि विमान इंडोनेसिया बोर्नियो द्वीप पर पश्चिम कालीमंतन प्रांत की राजधानी जकार्ता से 90 मिनट की उड़ान पर था। विमान में 50 यात्री और 12 क्रू मेंबर, ये सभी इंडोनेशियाई नागरिक थे, जिसमें एक अन्य यात्रा के लिए छह अतिरिक्त चालक दल शामिल थे।

सुमाडी ने कहा कि चार जंगी जहाजों समेत एक दर्जन जहाजों के साथ लंकांग द्वीप, लाकी द्वीप और जकार्ता के उत्तर में हजार द्वीप श्रृंखला के हिस्से के बीच बचाव अभियान जारी है।

इजरायल के पीएम नेतन्याहू ने ली कोरोना वायरस वैक्सीन की दूसरी खुराक

नेशनल सर्च एंड रेस्क्यू एजेंसीज के डिप्टी हेड ऑफ ऑपरेशंस एंड रेडी बंबांग सूर्यो आजी ने कहा कि बचाव दल ने विमान के मलबे और कपड़ों को इकट्ठा किया जो मछुआरों को मिले थे, आगे की जांच के लिए वस्तुओं को राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा समिति को सौंप दिया गया है।

Exit mobile version