Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जैकलीन फर्नांडिस की बढ़ी मुश्किलें, 215 करोड़ के वसूली में ED ने बनाया आरोपी

Jacqueline Farnandez

Jacqueline Farnandez

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ गई हैं। ईडी ने एक्ट्रेस को 215 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में आरोपी बनाया है। लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक, जैकलीन के खिलाफ ईडी आज चार्जशीट दाखिल करेगी।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ईडी का मानना है कि जैकलीन (Jacqueline Fernandez) को पहले से ही पता था ठग सुकेश एक अपराधी और जबरन वसूली करने वाला है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का जबसे महाठग सुकेश चंद्रशेखर संग कनेक्शन सामने आया है, वे कानूनी पचड़े में फंसी हुई हैं। ED ने जैकलीन (Jacqueline Fernandez) पर पूरी तरह से शिकंजा कसा हुआ है। वहीं, अब ईडी ने एक्ट्रेस को 215 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में आरोपी बता दिया है। ईडी आज एक्ट्रेस के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करेगी।

ठग सुकेश ने जैकलीन (Jacqueline Fernandez) को दिए थे करोड़ों के गिफ्ट्स

जानकारी के मुताबिक, सुकेश ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये के कीमती गिफ्ट्स दिए थे। ईडी ने एक्ट्रेस की 7 करोड़ से अधिक की संपत्ति भी अटैच की है। ऐसा भी बताया गया है कि सुकेश ने जैकलीन के फैमिली मेंबर्स को भी महंगे तोहफे दिए थे। परिवार को दिए गए तोहफों में कार, महंगे सामान के अलावा 1।32 करोड़ और 15 लाख के फंड्स भी शामिल थे।

जैकलीन (Jacqueline Fernandez) काफी समय से ED की रडार पर हैं। मामले की जांच के बाद ईडी ने जैकलीन पर अपना शिकंजा कसते हुए उन्हें आरोपी बता दिया है।

योगी सरकार ने चार IAS अधिकारियों का किया ट्रांसफर, यहां देखें लिस्ट

पहले ऐसा बताया गया था कि ठग सुकेश ने दिल्ली की जेल में बंद रहते हुए एक महिला से 215 करोड़ रुपये ठगे थे। इसके बाद सुकेश ने जैकलीन को उन्हीं जबरन वसूली के पैसों से करोड़ों के महंगे तोहफे दिए थे। गिफ्ट्स में डायमंड, जूलरी, 52 लाख का घोड़ा समेत कई दूसरे महंगे तोहफे भी शामिल थे। बताया गया था कि सुकेश ने ये सारा पैसा लोगों को ठग कर कमाया था।

क्या सुकेश संग रिश्ते में थीं जैकलीन (Jacqueline Fernandez) ?

ठग सुकेश ने आखिर जैकलीन को इतने कीमती गिफ्ट्स क्यों दिए?  ये सवाल कई लोगों का था। इसके बाद खुलासा हुआ कि जैकलीन और सुकेश एक दूसरे संग रोमांटिक रिलेशनशिप में थे। कुछ समय पहले जैकलीन और सुकेश की कुछ इंटीमेट फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसके बाद लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था।

Exit mobile version