Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जहांगीरपुरी हिंसा: आरोपी की पत्नी को हिरासत में लेने गई पुलिस पर पथराव

नई दिल्ली। जहांगीरपुरी (Jahangirpuri) में फिर एक बार पथराव की घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, वहां गोली चलाने वाले आरोपी शख्स की पत्नी को जब पुलिस ने हिरासत (Custody) में लेना चाहा तो पुलिस टीम पर वहां लोगों ने पथराव किया।

इससे पहले दिल्ली के जहांगीरपुरी में 16 अप्रैल को हनुमान जयंती के दिन हिंसा (Jahangirpuri Violence) हुई थी। इस हिंसा के बाद अबतक 21 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इसके अलावा दो नाबालिगों को हिरासत में भी लिया गया है।

हालांकि, पथराव के बावजूद पुलिस टीम महिला को ले गई। जानकारी के मुताबिक, सोनू जो कि वीडियो में गोली चलाता दिख रहा है, उसकी पत्नी को पुलिस ने पकड़ा है और पूछताछ के लिए लेकर गई है। आरोपी सोनू फिलहाल फरार है, वह जहांगीरपुरी के C ब्लॉक में रहता है।

सपा नेता की दबंगई, मंदिर में घुसकर युवक को पीटा

आरोपी सोनी की मां ने कहा कि जहांगीरपुरी में उस दिन हिंदू मुसलमानों का झगड़ा हो गया था। वह बोली उस बीच जब बजरंग दल वाले आए तो बेटे ने गुस्से में गोली चला दी। सोनू चिकन का काम करता है। सोनू फिलहाल फरार है। वहीं उसके भाई सलीम चिकना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूरा परिवार पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। मां ने कहा कि उसका छोटा बेटा सलीम हिंसा में शामिल नहीं था, बावजूद इसके उसको गिरफ्तार किया गया।

मां ने कहा, ‘हिंदू मुस्लिम की लड़ाई हो रही थी। वह रोजा खोलने जा रहा था। उसने पिस्टल छीनी और गुस्से में उसे चलाने लगा। लेकिन किसी को चोट नहीं लगी।’ सोनू की मां ने कहा कि उसका बेटा डर के कहीं भाग गया है। वहीं पुलिस वालों ने आकर उसका पूरा घर छान मारा है।

Exit mobile version