Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आईपीएल के तीसरे सुपर ओवर में हार पर जेम्स नीशम का सुपर रिस्पॉन्स

James Neesham Twitter

जेम्स नीशम

नई दिल्ली| किंग्स इलेवन पंजाब आईपीएल 13 के अपने पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत से बस एक रन दूर थी, लेकिन मार्कस स्टोयनिस वहां पर भारी पड़ गए। दिल्ली के द्वारा 408 करोड़ रुपए खरीदे गए मार्कस ने बड़ी चालाकी से आखिरी ओवर की अंतिम तीन गेंद में एक रन का बचाव किया और मैच सुपर ओवर में चला गया।

रॉयल चैलेंजर्स की गेंदबाजी के सामने बिखरे सनराइजर्स के बल्लेबाज

निश्चित तौर पर यह पंजाब के लिए काफी तकलीफदेह है, लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा भी है जिसके लिए यह कहीं ज्यादा परेशानी की बात है। प्लेइंग XI में नहीं खेलने के बावजूद जेम्स नीशम पिछले एक साल में तीसरी बार सुपर ओवर का हिस्सा रहने की वजह से चर्चा में आ गए हैं। 30 वर्षीय नीशम 2019 के वर्ल्ड कप फाइनल में न्यूजीलैंड के प्लेइंग इलेवन में थे और 2019 में इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टी20 मैच का भी हिस्सा रहे थे।

इस बार वे नहीं खेल रह थे, फिर भी एक अनोखा रिकॉर्ड उनके नाम दर्ज हो गया। मजेदार बात यह है कि नीशम जिस साइड भी रहे, उनकी टीम को सभी तीन सुपर ओवर में हार का मुंह देखना पड़ा। इस साल वे भारतीय टीम के खिलाफ टी20 सीरीज में न्यूजीलैंड की टीम का हिस्सा नहीं थे। इस सीरीज का चौथा और पांचवां टी20 मैच ड्रा पर खत्म हुआ था।

सनराइजर्स हैदराबाद के पहले मुकाबले के दौरान गेंदबाजी करते हुए मिशेल मार्श को लगी चोट

नीशम जो कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, ने एक सावल का काफी मजेदार जवाब दिया। दरअसल एक ट्विटर यूजर ने एक तस्वीर के साथ नीशम को टैग करते हुए कहा कि मैं यह नहीं जानता था। इसके जवाब में उन्होंने कहा, “यह सही नहीं है।”

Exit mobile version