Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जम्मू-कश्मीर : बारामूला में सेना के वाहन पर आतंकी हमला, जवान घायल

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में बुधवार को सेना के जवानों पर आतंकियों ने एक बड़ा हमला किया है। बारामूला के हीगम इलाके में सेना के काफिले में शामिल वाहन पर हमला किया है। इस हमले में वाहन सवार एक जवान घायल हुआ है।

कश्मीर के बारामूला जिले में सेना के जवानों पर आतंकियों ने एक बड़ा हमला किया है। बारामूला के हीगम इलाके में सेना के काफिले में शामिल वाहन पर हमला किया है। इस हमले में वाहन सवार एक जवान घायल हुआ है।

संजय राउत माफी मांगने के अल्टीमेटम पर, बोले-‘क्या चाहता है सुशांत का परिवार?’

मिली जानकारी के अनुसार, बारामूला के सोपोर के पास आतंकियों ने सेना के जवानों पर गोलीबारी की है। इस इलाके में सेना के एक वाहन को घात लगाकर बैठे आतंकियों ने निशाना बनाया है। घटना के बाद इलाके में हाई अलर्ट जारी किया है।

घायल जवान के गढ़वाल राइफल्स का होने की सूचना

इस हमले में घायल जवान के गढ़वाल राइफल्स का होने की सूचना मिली है। घायल जवान को श्रीनगर के 92 बेस अस्पताल में शिफ्ट किया गया है। वहीं घटनास्थल पर आतंकियों की तलाश के लिए एक बड़ा तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

पुलवामा में एक जवान एनकाउंटर के दौरान शहीद

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में बुधवार को ही सुरक्षा बलों ने एनकाउंटर में एक आतंकवादी को मार गिराया है। इस ऑपरेशन में सेना का एक जवान शहीद हो गया, जबकि एक अन्य जवान घायल हो गया है। घायल जवान को सेना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों ने बताया कि एनकाउंटर में मारे गए आतंकवादी के पास से एक एके राइफल और कुछ ग्रेनेड बरामद किए गए हैं।

Exit mobile version