Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

संजय राउत माफी मांगने के अल्टीमेटम पर, बोले-‘क्या चाहता है सुशांत का परिवार?’

सुशांत राजपूत में अब संजय राउत को दिखा बेटा

सुशांत राजपूत में अब संजय राउत को दिखा बेटा

मुंबई। दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार और महाराष्ट्र के बीच राजनीति तेज है। शिवसेना सांसद संजय राउत की सुशांत के परिवार पर की गई टिप्पणी उन पर भारी पड़ती नजर आ रही है।

चौतरफा हमलों के बीच सुशांत के परिवार ने भी संजय राउत को 48 घंटे के अंदर माफी मांगने का अल्टीमेटम वाला नोटिस भेजा है। वहीं संजय राउत ने माफी मांगने के मामले में कहा कि उन्होंने जो कहा है। वह सूचना के आधार पर कहा है।

रेहरी-पटरी वालों को मोदी सरकार देगी 10 हजार रुपये, ऐसे करें आवेदन

मुखपत्र सामना में लिखे लेख में आरोप लगाया था कि सुशांत के पिता केके सिंह ने दूसरी शादी की थी। सुशांत इस शादी के खिलाफ थे और इस वजह से पिता के साथ उनके संबंध ठीक नहीं थे। हालांकि सुशांत के मामा आर सी सिंह ने दूसरी शादी की बात को सिरे से खारिज किया था।

संजय राउत को 48 घंटे का अल्टीमेटम

इस मामले में सुशांत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू ने शिवसेना सांसद संजय राउत को ईमेल के जरिए कोर्ट का नोटिस भेजा है। इस नोटिस में उन्होंने संजय राउत से 48 घंटे के अंदर माफी मांगने को कहा है।

यूपी में साइबर क्राइम करने वाले अपराधियों की अब खैर नहीं, जारी हुए ये सीयूजी नम्बर

संजय राउत की सफाई,’सूचना के आधार पर दिया बयान’

इस मामले में संजय राउत ने कहा है कि अगर हमारी ओर से किसी तरह की चूक हुई है, तो हम इसके बारे में सोचेंगे। लेकिन पहले मैं इस मामले को ठीक से समझूंगा। मैंने अब तक जो भी कहा है, वह मेरी सूचना थी। मेरे पास जो जानकारी थी उसके आधार पर मैंने बयान दिया।

सुशांत के परिवार के पास जो सूचना है वह उसके आधार पर बोल रहे हैं। मुझे नहीं पता कि सुशांत का परिवार क्या चाहता है? मैं एक संवेदनशील व्यक्ति हूं। मैंने अपनी जानकारी के आधार पर बात की है।’

Exit mobile version