Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

निक्की तंबोली के आरोपों पर भड़कीं जान कुमार सानू की मां

nikki tamboli

निक्की तंबोली

नई दिल्ली| बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट जान कुमार सानू की मां रीता भट्टाचार्य निक्की तंबोली को उनके आरोपों के लिए फटकार लगाई है। निक्की और जान शो के शुरुआती दिनों में अच्छे दोस्त थे, हालांकि कुछ वीक से दोनों एक-दूसरे के खिलाफ नजर आ रहे हैं। निक्की तंबोली ने कहा था कि जान उनके पर्सनल स्पेस का सम्मान नहीं करते हैं और उनकी सहमति के बिना ही गाल पर किस कर लेते हैं। जबकि उन्होंने मना भी किया है।

अंकिता जल्द ही अवॉर्ड शो में सुशांत को देंगी ट्रिब्यूट!

निक्की ने कहा, “आपकी पर्सनालिटी उससे अलग है, जिस तरह का दोस्त मैं चाहती हूं। दोस्ती में भी तुम मेरे टाइप के नहीं हो। अब से, मुझे परवाह नहीं है कि आप यहां हैं या नहीं।” निक्की के इन आरोपों पर बात करते हुए जान की मां ने पिंकविला से बातचीत में कहा, “सच हूं तो, निक्की और जान दोनों अच्छे दोस्त बनने की कोशिश कर रहे हैं और मैं यह देखकर खुश थी। लेकिन जो उन्होंने मेरे बेटे के लिए कहा है, मुझे नहीं लगता है कि उसकी बात से सभी लोग सहमति रखते होंगे। वह सब कुछ एक दर्जे से भी नीचे जाकर कर रही हैं। यह बहुत खराब है।”

रीता ने आगे कहा, “निक्की ने जो राहुल के साथ टास्क में किया, वह नेशनल शेम है। इसके बाद जो उन्होंने जान के लिए कहा। उससे मुझे बहुत दुख पहुंचा और अपमानित महसूस कर रही हूं। कुछ समय बाद मुझे एहसास हुआ जो लड़की नेशनल टीवी पर राहुल के साथ ऐसा कर सकती है, वह जान के साथ आसानी से कर सकती है। इससे उसके कल्चर, एजुकेशन, बैकग्राउंड और हर चीज का पता चलता है।”

Exit mobile version