Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हमें वोट कटवा कहकर जनेऊधारी नेतृत्व खुद को सांत्वना दे सकते है : ओवैसी

AIMIM

Asaduddin Owaisi

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले एक बार फिर राजनीतिक दलों के बीच दंगल मच गया है। असदुद्दीन ओवैसी की ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) पार्टी भी इस बार बिहार के दंगल में कूदने की तैयारी कर रही है और करीब पचास सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार सकती है। इस बीच एक बार फिर AIMIM पर बीजेपी की बी टीम होने और वोट काटने वाली पार्टी होने का आरोप लगा है। अब इन आरोपों पर ओवैसी ने पलटवार किया है।

असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जनेऊधारी नेतृत्व खुद को ये कहकर सांत्वना दे सकता है कि हमारी पार्टी वोट कटवा है, लेकिन उनकी हार खुद की है। 2019 में कांग्रेस 191 सीटों में से 175 पर हार गई, जहां उसका मुकाबला सीधे भाजपा से था।

पारस छाबड़ा के लुक का ट्रोल्स ने उड़ाया मजाक, बोले- हमारा सस्ता रणवीर सिंह

हैदराबाद सांसद ने कहा कि ऐसे में आप ये नहीं कह सकते हैं कि हमारी औकात सिर्फ आज्ञाकारी वोटर्स की है, हम अपना नेतृत्व और आवाज खुद बन सकते हैं।

गौरतलब है कि जब AIMIM ने बिहार के चुनाव में पचास उम्मीदवार उतारने का ऐलान किया था, तब राजद और कांग्रेस की ओर से ओवैसी की पार्टी को बीजेपी की बी टीम कहा गया था। इससे पहले भी कई चुनावों में ये बात सामने आ चुकी है, फिर चाहे वो महाराष्ट्र का चुनाव हो या फिर उत्तर प्रदेश में चुनाव हो।

लखनऊ : कृषि बिल के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन, अजय लल्लू समेत कई नेता गिरफ्तार

आपको बता दें कि बिहार में तीन चरण में चुनाव होने हैं और दस नवंबर को नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे। ऐसे में राजनीतिक दलों की ओर से उम्मीदवार और गठबंधन को लेकर मंथन शुरू हो गया है। एनडीए और महागठबंधन दोनों में ही हलचल मची हुई है।

Exit mobile version