Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जया साहा की हुई थी 5 जून को सुशांत से फिल्म प्रोजेक्ट को लेकर बात

Sushant Singh Rajput Jaya Saha

जया साहा सुशांत सिंह राजपूत

नई दिल्ली| दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से ज्यादा हो चुके हैं और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस केस में ड्रग्स ऐंगल से छानबीन में जुटा हुआ है। मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा को एनसीबी ने पूछताछ के लिए दोबारा दफ्तर बुलाया।

कंगना रनौत बोलीं – KWAN के को-ओनर पर कई लड़कियां लगा चुकी हैं रेप का आरोप

इससे पहले, एनसीबी ने उनसे सोमवार को करीब पांच घंटे तक पूछताछ की थी। जया साहा ने एनसीबी को सुशांत संग हुई लास्ट फोन कॉल के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने यह भी बताया है कि जब उनकी मुलाकात मार्च में हुई थी तो दिवंगत एक्टर की तबीयत ठीक नहीं थी।

जया साहा ने पूछताछ में बताया कि उनकी 5 जून को किसी फिल्म प्रोजेक्ट को लेकर सुशांत सिंह राजपूत से बात हुई थी। बता दें कि 14 जून की सुबह सुशांत अपने घर पर मृत पाए गए थे। जया ने बताया कि सुशांत से वह मार्च 2020 में मिली थीं। उस समय दिवंगत एक्टर की तबीयत ठीक नहीं चल रही थी। मीटिंग के बीच में दिवंगत एक्टर अचानक उठकर चलने लगते थे, बेडरूम में चले जाते थे और फिर वापस आ जाते थे।

दीया मिर्जा : मैंने कभी ड्रग्स नहीं लिए, सालों से बनाए गए करियर को पहुंच रहा नुकसान

रिपोर्ट्स की मानें तो डायरेक्टर कुमार मंगल की फिल्म का ऑफर देने के लिए जया साहा ने 5 जून को सुशांत को फोन किया था। इस फिल्म के लिए सुशांत को 6 करोड़ ऑफर किए गए थे। सुशांत को भी फिल्म का प्लॉट पसंद आया था और कहा था कि वह इसमें काम करना चाहते हैं। लेकिन जया साहा से उन्होंने फीस को डबल (12 करोड़) करने की डिमांड की थी।

Exit mobile version