Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस का हुआ यौन शोषण, बोलीं- पहले बॉयफ्रेंड ने …

Jena Malone

Jena Malone

हॉलीवुड हो या फिर बॉलीवुड, सिनेमा की चकाचौंध के पीछे की सच्चाई एकदम अलग होती है. MeeToo मूवमेंट के तहत कई सारे एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए दुर्व्यवहार के बारे में खुलकर बातें की हैं. इस मूवमेंट से ये फायदा हुआ कि एक्ट्रेस की भटक खुल गई और कई सारी अभिनेत्रियों ने अपने दावे से चौंका दिया. अब हॉलीवुड एक्ट्रेस जेना मालोन (Jena Malone ) ने भी अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में खुलासा किया है. इस बात के लिए उनकी जमकर सराहना की जा रही है और लोग उनका ढांढस बांध रहे हैं. जेना के मुताबिक जब वे एक हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग कर रही थीं उस दौरान उनका यौन शोषण किया गया था.

फोटो के साथ जेना (Jena Malone ) ने लिखा इमोशनल नोट

इंस्टाग्राम पर जेना (Jena Malone ) ने एक फोटो शेयर की जिसमें वे एक खेत के बीचोंबीच खड़ी नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने लंबा पोस्ट लिखकर अपने साथ हुए इस हादसे का खुलासा किया. उन्होंने कहा- ये फोटो उस समय की है जब मैंने फिल्म के एक शेड्यूल की शूटिंग खत्म कर ली थी और मैं सेट में सभी को गुडबॉय कहने जा रही थी. हम फ्रांस की एक खूबसूरत लोकेशन पर शूटिंग कर रहे थे जहां मैंने ड्राइवर को गाड़ी रोकने के लिए बोला और कहा कि मैं रोना चाहती हूं और इस मोमेंट को कैप्चर कर लेना चाहती हूं. मेरे लिए ये वक्त बहुत बुरा था. क्योंकि एक तरफ मेरा नया-नया ब्रेकअप हुआ था और वहीं दूसरी तरफ किसी ऐसे शख्स ने मेरा यौन शोषण किया था जो मेरे साथ शूटिंग कर रहा था.

आगे जेना (Jena Malone ) ने लिखा- मैं इस प्रोजेक्ट को करने को लेकर काफी खुश थी. मैं एक शानदार रोल प्ले करने जा रही थी और इसके साथ ही मैं कास्ट से काफी क्लोज भी हो गई थी. मैंने इस दौरान काफी कुछ सहा. मैंने इस दौरान ये सीखा कि आप उस शख्स के साथ कैसे सुकून से काम कर सकते हैं जिसने आपको प्रताड़ित किया है और कैसे आप खुद को सुकून में रख सकते हैं. हंगर गेम और इसमें प्ले किए गए मेरे किरदार जोहाना मासोन के बारे में बात करना मेरे लिए बहुत मुश्किल है. उन सभी को मेरी तरफ से ढेर सारा प्यार जिन्होंने भी ये सब सहा है. अगर और कोई भी इस बारे में बात करना चाहता है तो वो मुझे मैसेज करे. मुझपर भरोसा करे. ये अपनी बात रखने के लिए एक सेफ प्लेस है.

यहां बिक रही है ‘इंसान की खाल’ वाली जैकेट, लोग बोले- इंसानियत भूल गए

जेना ने अपने साथ हुए इस हादसे के बारे में बात की. जेना से ये भी पूछा गया कि आखिर उन्होंने शख्स के नाम का खुलासा क्यों नहीं किया. इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने इंसाफ की पारदर्शिता की वजह से शख्स के नाम का खुलासा नहीं किया क्योंकि उन्हें पूरी तरह से भरोसा नहीं था कि उन्हें इंसाफ मिलेगा कि नहीं. जेना की बात करें तो वे एक मशहूर एक्ट्रेस म्यूजिशियन और फोटोग्राफर हैं.

Exit mobile version