Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बेटी के संगीत में जेठलाल ने जमकर किया डांस, बजाया ढोल

टीवी के पॉपुलर एक्टर दिलीप जोशी के घर शहनाईयां गूंजने वाली है। बहुत जल्द उनकी बेटी नियती शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। बेटी के संगीत फंक्शन में सबके चहेते दिलीप जोशी ने जमकर डांस किया। उनके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें वे ढोल बजाते हुए डांस फ्लोर पर थिरकते दिख रहे हैं।

ब्लू कुर्ते में दिलीप जोशी हैंडसम लग रहे हैं। बेटी की शादी की खुशी उनके चेहरे पर साफ नजर आती हैं। संगीत नाइट में गरबा और डांडिया की धूम थी। पार्टी में हैप्पी फादर की तरह दिलीप जोशी ने पूरे जोश में डांस किया।

संगीत नाइट का ये वीडियो काफी जबरदस्त है जहां पर दिलीप जोशी ढोल की बीट पर डांस कर रहे हैं। उन्होंने डांस ही नहीं संगीत नाइट में गाना भी गाया।

दिलीप जोशी का ये अंदाज फैंस को पहली बार देखने को मिल रहा है। दिलीप जोशी ने डांडिया भी खेला। बेटी के संगीत में उनका फुलऑन स्वैग देखने को मिला।

संगीत पार्टी के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। एक वीडियो में दिलीप जोशी अपने घर में गृहशांति पूजा करते दिखे। इसमें वे अपने परिवारवालों के साथ नजर आते हैं।

नियती एक्टर की बड़ी बेटी हैं। नियती की शादी और रिसेप्शन मुंबई के ताज महल पैलेस होटल में होगा। खबरों की मानें तो शादी में तारक मेहता की टीम भी नजर आ सकती है।

बैकलेस टॉप पहनकर उर्फी ने किया डांस, यूजर बोले- पूरे कपड़े पहन लो

फैंस को उम्मीद है कि इस शादी में दयाबेन (दिशा वकानी) भी नजर आए। लेकिन बुरी खबर ये है कि दिशा वकानी इस शादी को स्किप करेंगी। वो शादी के पहले दिलीप जोशी के परिवार से मिलने पहुंचेंगी।

Exit mobile version