Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बैकलेस टॉप पहनकर उर्फी ने किया डांस, यूजर बोले- पूरे कपड़े पहन लो

उर्फी जावेद इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। इनके फैन्स और फॉलोअर्स में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। उर्फी जावेद अपने लेटेस्ट पोस्ट के चलते सुर्खियों में भी रहती हैं।

एक्ट्रेस अक्सर अपने अजीबो-गरीब पहनावे के लिए भी ट्रोल्स के निशाने पर आती दिखाई देती हैं। हाल ही में उर्फी जावेद ने खुद को एक डांस वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह एक अंग्रेजी गाने पर थिरकती दिखाई दे रही हैं।

उर्फी जावेद ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें वह बैक दिखाते हुए डांस कर रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद ने बैकलेस डोरी वाला टॉप पहना है और व्हाइट फिटेड जीन्स।

इसके साथ ही उर्फी ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है। यूजर्स एक बार फिर उर्फी पर निशाना साधने में लगे हुए हैं। डांस देखकर एक यूजर ने लिखा, “बहुत बेकार डांस करती हो।” एक और यूजर ने लिखा, “दीदी, पूरे कपड़े पहन लो।”

इस दिन SBI की सभी सेवाएं रहेंगी ठप, बैंक भी रहेगा बंद

इससे पहले उर्फी जावेद ने ब्लू बिकिनी में खुद की कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं। इसके साथ ही उन्होंने कमर पर सारॉन्ग बांधा हुआ था। बिकनी पहनकर वह बीच पर अपनी जुल्फों से खेलती दिखाई दी थीं। इसके साथ ही इन फोटोज में उर्फी, स्टाइलिश टैटू भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं। उर्फी की इन बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें देखने के बाद उन पर से नजरें हटाना फैन्स के लिए मुश्किल हो रहा था।

कुछ समय पहले ही उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रिवीलिंग ड्रेस में फोटोज डाली थी। नई तस्वीरों से उर्फी ने इंटरटेन का टेंपरेचर काफी हाई कर दिया था। इसके साथ ही उन्हें ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा। फोटोज में उर्फी जावेद कॉर्सेट और दुपट्टे से बनी ड्रेस पहने दिखाई दे रही थीं। उर्फी ने उस ड्रेस को काफी कॉन्फिडेंस के साथ कैरी किया हुआ था। खैर, उर्फी जो भी पहनती हैं, उसमें बिंदास होकर बाहर निकलती हैं जो हर किसी के बस की बात नहीं है।

Exit mobile version