Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

झांसी : तीन दिन से लापता छात्र का शव डैम से बरामद, हत्या की आशंका

suspicious circumstances

dies under suspicious circumstances

उत्तर प्रदेश में झांसी के प्रेमनगर थानाक्षेत्र में तीन दिन से लापता दसवीं के छात्र का शव शुक्रवार को बांध से बरामद किया गया।

पुलिस ने बताया कि प्रेमनगर थानाक्षेत्र के बिहारीपुरा का निवासी शिवम अहिरवार (19) का शव गरिया डैम से आज बरामद किया गया। शिवम तीन नंवबर को घर से कोचिंग के लिए निकला था लेकिन घर नहीं लौटा। काफी छानबीन के बाद परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी और शिवम के दो दोस्तों पर आशंका होने के चलते उनके नाम भी बताये थे।

बच्चे के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए ईलाइट चौराहे पर प्रदर्शन किया और पुलिस पर एक आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद भी छोड़ देने का आरोप लगाया। परिजनों के अनुसार शिवम का उसके दो दोस्तों से 5 हजार रूपये का लेन देन था। वह दोनों ही शिवम को दोनो अपने साथ ले गये और हत्या कर दी। साथ ही आरोप लगाया कि पुलिस ने बीते रोज एक युवक को हिरासत में लेकर रात को छोड़ दिया था।

देवर से करवाई पति की हत्या, 25 दिन बाद पत्नी ने कबूला गुनाह, प्रेमी संग हुई गिरफ्तार

वही पुलिस का कहना है कि शुभम के दोस्त राहुल अहिरवार व आदित्य का नाम प्रकाश में आया। इस पर राहुल अहिरवार को गिरफ्तार कर लिया और उसकी निशानदेही पर डैम के पास से शव बरामद कर लिया गया। वही दूसरे साथी आदित्य की पुलिस की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है इस मामले में जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी, राहुल अहिरवार ने शुरुआती पूछताछ में कई सच कुबूल किए हैं। वही पुलिस ने हत्यारोपियों के विरूद्व संम्बधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

Exit mobile version