Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अस्पताल पहुंचकर जेपी नड्डा ने जाना पिता का कुशलक्षेम, सीएम जयराम भी रहे मौजूद

JP Nadda arrived at hospital

JP Nadda arrived at hospital

भारतीय जनता पार्टी  के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार शाम को अपने बीमार पिता का हाल जाना। वह अपने गृहजिला पहुंचे और अस्पताल में भर्ती बीमार पिता का हाल जाना। इस दौरान सीएम जयराम ठाकुर  भी मौजूद रहे।

इससे पहले, बिलासपुर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हेलीकॉप्टर के माध्यम से लुहणू मैदान पहुंचे। उनके साथ हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर भी साथ थे। भाजपा राष्टरीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित कार से चांदपुर में स्थित निजी अस्पताल एनआर पहुंचे। जहां पर बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के पिता का स्वास्थ्य और कुशलक्षेम पूछा। इसके बाद वह विजयपुर स्थित अपने निवास स्थान रवाना हो गए।

भीषण हादसा, फुटपाथ पर सो रहे 18 लोगों पर चढ़ा ट्रक, 13 की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख

बीते शनिवार को जेपी नड्डा के पिता की तबीयत खराब हुई थी। उन्हें चांदपुर के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था। एहतियात के तौर पर उन्हें 36 घंटे तक आईसीयू में रखा गया। सोमवार को उनके किडनी फंक्शन टेस्ट किए गए। उनकी रिपोर्ट ठीक आने के बाद उन्हें चिकित्सकों ने घर भेज दिया।

डॉ. एनएल नड्डा को सांस लेने में परेशानी थी और यूरिन इंफेक्शन भी था। शनिवार को तबीयत बिगड़ने पर उनकी बेटी और दामाद उन्हें लेकर निजी अस्पताल चांदपुर पहुंचे। अब स्वास्थ्य में सुधार होने पर जेपी नड्डा अपने पिता को लेकर अपने घर विजयपुर चले गए हैं। चिकित्सकों का कहना है कि अब वह पूरी तरह स्वस्थ हैं।

नसीमुद्दीन सिद्दीकी व राम अचल राजभर भगोड़ा घोषित, कोर्ट ने दिये कुर्की के आदेश

जेपी नड्डा ने एनआर अस्पताल में चिकित्सकों से भी बातचीत की। बाद में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर हेलीकॉप्टर के माध्यम से शिमला के लिए रवाना हो गए। वहीं, नड्डा आज अपने गृहक्षेत्र में जिला परिषद और बीडीसी के लिए वोट डालेंगे। इससे पहले लुहणु मैदान में विधायक सुभाष ठाकुर, जीत राम कटवाल, जिला भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र सांख्यान सहित अन्य प्रमुख नेताओं ने उनका स्वागत किया।

Exit mobile version