Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आज बंगाल पहुंचेंगे जेपी नड्डा, चुनावी हिंसा के विरोध में बीजेपी देश भर में देगी धरना

JP Nadda

JP Nadda

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव परिणाम आते ही राज्य भर में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की हत्या शुरू हो गई है। इसके अलावा भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के घरों में तोड़फोड़, आगजनी और लूटपाट भी हो रही है।

इस तरह बर्बर घटनाओं के खिलाफ भाजपा ने बुधवार को देश भर में सांकेतिक धरना प्रदर्शन की घोषणा पहले ही की है। अब पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को बंगाल आ रहे हैं।

योगी सरकार ने जारी की लॉकडाउन ई-पास की गाइडलाइन, ऐसे करें आवेदन

नड्डा दोपहर 1:30 बजे कोलकाता एयरपोर्ट पहुंचेंगे। प्रदेश भाजपा सूत्रों ने बताया है कि जेपी नड्डा हिंसा के शिकार हुए पार्टी कार्यकर्ताओं के घर जा सकते हैं। इसके अलावा वे राज्यपाल जगदीप धनखड़ और प्रशासन के आला अधिकारियों से भी मुलाकात कर सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि चुनाव के बाद राज्य भर में भाजपा के 11 कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है। राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने सोमवार को ही पुलिस महानिदेशक, कोलकाता पुलिस आयुक्त और गृह विभाग के अतिरिक्त सचिव से रिपोर्ट तलब की थी।

J&K के पूर्व राज्यपाल जगमोहन का निधन, PM मोदी ने कहा- देश की अपूरणीय क्षति

इसके अलावा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी अपनी चिंता जाहिर की थी लेकिन ममता ने कहा था कि फिलहाल प्रशासन चुनाव आयोग के अधीन है। इसलिए वह बहुत कुछ नहीं कर सकतीं।

Exit mobile version