Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

काजल अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर अपनी मेहंदी सेरेमनी की फोटो की शेयर

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल 30 अक्टूबर को अपने मंगेतर गौतम किचलु संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। गुरुवार को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी मेहंदी सेरेमनी की फोटो शेयर की है। तस्वीर में काजल अपने हाथों की मेहंदी फ्लॉन्ट कर रही हैं। फोटो में काजल के हाथों में लगी मेहंदी का गाढ़ा रंग साफ नजर आता है। काजल भी बेहद खुश और एक्साइटेड नजर आ रही हैं। तस्वीर में काजल ने ग्रीन कलर का प्रिंटेड सूट पहना है।

काजल अग्रवाल की ये फोटो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। वे काजल की मेहंदी की तारीफ कर रहे हैं। साथ ही एक्ट्रेस की जिंदगी की नई शुरुआत के लिए उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। बता दें, काजल ने इसी महीने गौतम संग अपनी शादी की अनाउंसमेंट की थी। काजल ने इंस्टा पोस्ट में बताया था कि वे 30 अक्टूबर को मुंबई में शादी कर रही हैं। कोरोना की वजह से शादी में सिर्फ परिवार के लोग शामिल होंगे। काजल की शादी काफी प्राइवेट होगी।

नेहा ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब, इन एक्ट्रेसेस के लहंगे कॉपी करने पर हुई थीं ट्रोल

काजल की शादी की प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज की शुरुआत हो चुकी है। काजल और गौतम की शादी के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। काजल और गौतम की साथ में केमिस्ट्री काफी पसंद की जा रही है। गौतम की बात करें तो वे मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन हैं। जो कि इंटीरियर डिजाइन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Discern Living के मालिक हैं। गौतम एक स्पोर्टसपर्सन भी हैं। गौतम संग काजल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Exit mobile version