Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

काजोल बोलीं- बाइक चलाते समय हेलमेट लगाएं, करवा चौथ के भरोसे ना रहें

kajal

काजल

नई दिल्ली| काजोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कई मजेदार मीम्स सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में काजोल ने करवा चौथ को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में लिखा है, ‘कार चलाते समय सीटबेल्ट जरूर बांधे, बाइक चलाते समय हेलमेट जरूर लगाएं, करवाचौथ के भरोसे ना रहें।’

बता दें कि इन दिनों काजोल सिंगापुर में बेटी न्यासा के साथ हैं। सिंगापुर से काजोल अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं कुछ दिनों पहले काजोल ने बेटी न्यासा की फोटोग्राफी स्किल्स की तारीफ करते हुए बेटी द्वारा खींची गई अपनी फोटोज शेयर की थी।

काजोल ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा था, ‘बस अपनी साड़ियों को पहनना बहुत मिस कर रही थी तो आज इस इच्छा को मैंने पूरा कर लिया। हर संभावनाओं में मुझे साड़ी बहुत पसंद है। एक और हाउस फोटोग्राफर, इस बार मेरी बेटी।’

निक्की तंबोली ने पैंट ने छिपाया मास्क, ट्रोल्स बोले- घटिया, घिनौना

कुछ दिनों पहले एक यूजर ने काजोल से पूछा था कि क्या वह अपनी बेटी को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगी तो काजोल ने कहा था, नहीं। फिर दूसरे यूजर ने पूछा था कि क्या न्यासा का फिल्मों में आने का मन है तो काजोल ने इसका जवाब भी ना में ही दिया था।

बता दें कि न्यासा अभी 17 साल की हैं और उनकी बॉलीवुड में कोई दिलचस्पी नहीं है। लेकिन फिर भी न्यासा की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज आते ही वायरल हो जाती हैं। हालांकि न्यासा को लाइमलाइट पसंद नहीं है।

Exit mobile version