Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

काजोल ने अजय देवगन को दी खास अंदाज में वेडिंग एनिवर्सरी की शुभकामनाएं

अजय देवगन काजोल

अजय देवगन काजोल

 मुंबई। बॉलीवुड के स्टार कपल्स में से एक अजय देवगन और काजोल की जोड़ी बेमिसाल कही जाती है। इन्हें देखकर न जाने कितने लवबर्ड्स को जलन होती होगी क्योंकि शादी के 22 साल बाद भी इन दोनों का प्यार यंग कपल्स पर भारी पड़ता है। इनकी जोड़ी रील लाइफ और रियल लाइफ में भी बहुत ही अनोखी रही है। आज यानि 24 फरवरी को इस कपल सालगिरह है। ऐसे में कजोल ने अपने पति अजय देवगन को वेडिंग एनिवर्सरी विश किया है।

अचानक लापता हुए महोबा के ADM राम सुरेश वर्मा, अलाधिकारियों में मचा हड़कंप

काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर अजय देवगन के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें वेडिंग एनिवर्सरी विश किया है।फिल्म हलचल 1995 में आई थी। इस फिल्म के सेट पर मिलने के बाद अजय देवगन और काजोल की अच्छी दोस्ती हो गई थी। और फिर धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई। करीब पांच साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 1999 में इन दोनों ने शादी की थी। आज अजय देवगन और काजोल की शादी को 22 पूरे हो चुके हैं। ऐसे में हम आपको इन दोनों के रिश्ते से जुड़ा खास एक किस्सा बताते हैं।

आयुष्मान खुराना अपने बड़े बालों और होमटाउन की झील को याद करते कहा

साल 2014 में काजोल ने साउथ सिनेमा के अभिनेता नागार्जुन के टॉक शो ‘हू इज टॉकिंग विद नागार्जुन’ में अजय देवगन के साथ शादी से पहले के अपने रिश्ते को लेकर ढेर सारी बातें की थीं। इन दौरान उन्होंने बताया था कि दोस्ती होने के बाद भी अजय देवगन और काजोल करीब दो साल तक प्यार के रिश्ते में नहीं आ पाए थे। नागार्जुन ने जब अभिनेत्री से पूछा कि उन्हें अजय देवगन की किस चीज ने सबसे ज्यादा आकर्षित किया तो इस पर काजोल ने अपने एक ब्वॉयफ्रेंड का जिक्र किया, जिसके लिए उन्होंने अजय देवगन से सलाह मांगी थी। काजोल ने कहा कि अजय देवगन बेहद स्थिर और ठोस हैं।

दो डंपरों में भीषण भिड़ंत, एक ड्राइवर के दोनों पैर बुरी तरह से जख्मी

अभिनेत्री ने कहा, ‘मुझे याद है, मुझे अपने ब्वॉयफ्रेंड से पेरशानी हो रही थी। मैं उसके बारे में अजय को बता रही थी। वह एक बड़े गुरुजी और बाबाजी की तरह मेरे पास बैठे थे, मुझे अपनी ऋषि सलाह दे रहे थे कि मुझे क्या करना चाहिए और मुझे उस समय की स्थिति का इलाज कैसे करना चाहिए, यह सब बता रहे थे।’ इसके अलावा काजोल ने फिल्म हलचल से जुड़ा अपना और एक किस्सा भी साझा कर बताया था कि उन्हें अजय देवगन के लिए कैसे स्पेशल महसूस होने लगा था।

Sridevi Death Anniversary: क्या हुआ था 24 फरवरी की रात

काजोल ने कहा, ‘हम साथ में एक शॉट कर रहे थे, और शॉट यह था कि मैं उन्हें थप्पड़ मारने वाली थी और वह नाटकीय ढंग से मेरा हाथ पकड़ने वाला थे ताकि मैं मार न सकूं। मुझे वह पल याद है और मैं खुद सोचने लगी थी। ‘ओह माय गॉड’ यह उस समय ऐसी चमक थी जो अचानक मेरे पास आ गई और मैं अपने मन में सोचने लगीं कि यह शख्स मेरी जिंदगी में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाला है, मैं जान गई थी’। आपको बता दें कि अजय देवगन और काजोल आज चो बच्चों के माता-पिता हैं। इन दोनों ने साथ में कई शानदार फिल्मों में भी काम किया और दर्शकों के दिलों को जीता था। आखिरी बार अजय देवगन और काजोल फिल्म तानाजी में नजर आए थे। फिल्म में इन दोनों के अभिनय को दर्शकों के खूब पसंद किया था।

Unnao Case: होश में आई तीसरी लड़की ने दिया बयान, बताई उस दिन की कहानी

Exit mobile version