Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दिव्या भारती की मौत पर बड़ा खुलासा, कमल सदाना ने बताया ये राज

Divya Bharti

Divya Bharti

दिव्या भारती ( Divya Bharti) 90 के दशक की एक प्रमुख अभिनेत्री थीं। दिव्या ने कम उम्र में ही अपने अभिनय से दर्शकों पर छाप छोड़ी। वह कुछ हद तक श्रीदेवी की तरह दिखती थीं, इसलिए कहा गया कि दोनों बहनें थीं। दिव्या भारती की 19 साल की उम्र में पांचवीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई थी। अभिनेता कमल सदाना ने कहा है कि उनकी मौत एक दुर्घटना थी। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी मौत से पहले हमने साथ में एक फिल्म की शूटिंग पूरी की थी, इससे वह काफी खुश थीं।

कमल सदाना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई बातें बताईं। उन्होंने दिव्या भारती ( Divya Bharti) की मौत पर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि दिव्या की मौत उनके लिए बेहद दुखद घटना थी। दिव्या बहुत प्रतिभाशाली अभिनेत्री थीं। उनके साथ काम करना बहुत अच्छा रहा। वह हमेशा खुश रहती थीं। वह बहुत बहादुर थीं। दिव्या श्रीदेवी की बहुत अच्छी नकल करती थीं।

मुझे अभी भी उसकी मौत पर यकीन नहीं हो रहा है। ये मेरे लिए बहुत चौंकाने वाली खबर थी। हमने उनकी मृत्यु से दो-तीन दिन पहले एक साथ शूटिंग पूरी की थी। जब किसी ने मुझे फोन किया और दिव्या ( Divya Bharti) की मौत के बारे में बताया, तो मुझे विश्वास नहीं हुआ और मैं उस व्यक्ति से पूछ रहा था कि यह कैसे संभव है।

इस ब्यूटी क्वीन को लौटाना पड़ा अपना खिताब, वजह हैरान कर देगी

कमल का कहना है कि उनकी हत्या की खबर झूठी है। दिव्या ( Divya Bharti) और कमल ने फिल्म ‘रंग’ में साथ काम किया था। ये फिल्म एक्ट्रेस की मौत के बाद 1993 में रिलीज हुई थी। अप्रैल 1993 में दिव्या की मृत्यु हो गई।

दिव्या ( Divya Bharti)  के पिता ने कहा था कि आत्महत्या या हत्या का कोई सवाल ही नहीं है। उसने बहुत ज्यादा शराब पी रखी थी। जो हुआ वह एक दुर्घटना थी। वह बालकनी के किनारे पर बैठी, अपना संतुलन खो दी और गिर गई। अफसोस है कि उस फ्लैट को छोड़कर सभी फ्लैटों में बालकनी की ग्रिलें थीं। पार्किंग में बालकनी के नीचे हमेशा गाड़ियां खड़ी रहती थीं, लेकिन उस रात वहां एक भी गाड़ियां नहीं थीं और वह सीधे ज़मीन पर गिर गईं।

Exit mobile version