Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

केन विलियमसन बोले WTC फाइनल से पहले सारा ध्यान इंग्लैंड टेस्ट मैच पर

Kane Williamson says all focus on England Test match before WTC final

Kane Williamson says all focus on England Test match before WTC final

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा कि भारत के खिलाफ होने वाली विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल काफी रोमांचक होने वाला है, लेकिन फिलहाल उनकी टीम का पूरा ध्यान इंग्लैंड के साथ होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज पर लगी हुई है। विलियम्सन ने इंग्लैंड के खिलाफ होने वाला पहला टेस्ट मैच है, और हमें इस पर अपना ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है। मैं जानता हूं कि एक टीम के रूप में हम इस बारे में बात करेंगे।”

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा है, ” हमारे लिए पहली चुनौती इंग्लैंड के खिलाफ होने वाला पहला टेस्ट मैच है, और हमें इस पर अपना ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है। मैं जानता हूं कि एक टीम के रूप में हम इस बारे में बात करेंगे।” उन्होंने कहा, ” ठीक उसी समय हम तीन टेस्ट मैच खेल रहे हैं और इसलिए वह (डब्ल्यूटीसी) भी हमारे जेहन में हैं, जोकि हमारे लिए काफी रोमांचक मौका होने वाला है।” न्यूजीलैंड को इंग्लैंड के साथ पहला टेस्ट दो जून से लॉडर्स में और दूसरा 10 जून से बमिर्ंघम में खेलना है।

चार्टर प्लेन से मुंबई रवाना हुए भारतीय पुरुष व महिला क्रिकेट टीम

इसके बाद वह 18 से 22 जून तक भारत के साथ डब्ल्यूटीसी का फाइनल खेलेगी। कीवी कप्तान ने कहा कि डब्ल्यूटीसी फाइनल खेलना बेहद खास है और टीम इसे लेकर काफी उत्साहित है। उन्होंने कहा, ” मैं जानता हूं कि खिलाड़ी इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। यहां पर टेस्ट क्रिकेट खेलना हमेशा से एक शानदार मौका होता है। लेकिन तीसरा टेस्ट भी खेलना, जोकि टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल है, बेहद खास है।”

 

Exit mobile version