Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

उद्धव सरकार को लेकर बोलीं कंगना रनौत- बार-रेस्त्रां खोल दिए लेकिन मंदिर बंद

kanga udhav

कंगना रनौत उद्धव ठाकरे

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने महाराष्ट्र की उद्धव सरकार पर मंगलवार को एक बार फिर से निशाना साधा है। इस बार, कंगना ने महाराष्ट्र में धार्मिक स्थलों को लेकर खड़े हुए विवाद पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मुंबई में बार-रेस्त्रां खोलने और मंदिर बंद रखने को लेकर ट्वीट किया। कंगना ने उद्धव ठाकरे सरकार को गुंडा सरकार बताया है।

धार्मिक स्थलों के विवाद पर एक्ट्रेस कंगना ने ट्वीट किया, “अच्छा लगा सुनकर कि गुंडा सरकार से हमारे गवर्नर सर ने सवाल किए। गुंडों ने बार-रेस्त्रां खोल दिए और चालाकी से मंदिर बंद रखे।” इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग गवर्नर लगाया।

प्रेग्नेंट करीना कपूर की मेकअप आर्टिस्ट ने शेयर की फोटो

मालूम हो कि महाराष्ट्र में धार्मिक स्थलों को खोले जाने को लेकर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी और उद्धव ठाकरे ने एक-दूसरे को पत्र लिखा था। इसके साथ ही, बीजेपी ने मंदिरों को खोलने की मांग की थी। राज्यपाल कोश्यारी ने सोमवार को लिखे पत्र में कहा था कि उनसे तीन प्रतिनिधिमंडलों ने धार्मिक स्थलों को पुन: खोले जाने की मांग की है।

उन्होंने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में कहा, ”क्या आपको कोई दैवीय प्रेरणा मिल रही है कि आप मंदिर नहीं खोल रहे हैं? क्या आप अचानक सेक्युलर हो गए हैं? पहले तो आप इस शब्द से ही नफरत करते थे।”

इसके जवाब में उद्धव ठाकरे ने कहा कि उनके हिंदुत्व को राज्यपाल कोश्यारी की मुहर की जरूरत नहीं है। ठाकरे ने लिखा, “जैसे कि अचानक से लॉकडाउन को लागू करना सही नहीं था, एक बार में इसे पूरी तरह से हटाना भी सही बात नहीं होगी। और हां, मैं एक ऐसा व्यक्ति हूं जो हिंदुत्व को फॉलो करता है। मेरे हिंदुत्व को आपकी मुहर की जरूरत नहीं है।” ठाकरे ने कहा कि क्या धर्मनिरपेक्षता संविधान का अहम हिस्सा नहीं है, जिसके नाम पर आपने राज्यपाल बनते समय शपथ ग्रहण की थी।

Exit mobile version