Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दफ्तर पर जेसीबी चली तो कंगना रनौत बोलीं-याद रख बाबर, यह मंदिर फिर बनेगा

कंगना रनौत Kangana Ranaut

कंगना रनौत

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच तल्खियां चरम पर हैं। इसी बीच, कंगना के पाली हिल स्थित दफ्तर पर बीएमसी की जेसीबी चल गई है। बीएमसी अधिकारियों द्वारा अभिनेत्री का दफ्तर तोड़ा जा रहा है। दूसरी तरफ, कंगना के वकील ने बीएमसी की कार्रवाई के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर की है।

फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने शेयर की आलिया भट्ट की फोटो, हेटर्स ने दिया रिएक्शन

बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के अधिकारी कंगना रनौत के कार्यालय को तोड़ रहे हैं। कंगना रनौत के वकील ने उनकी संपत्ति पर बीएमसी द्वारा की जा रही तोड़फोड़ के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। इस मामले में आज दोपहर 12.30 बजे सुनवाई होगी।

21 दिन में कोरोना खत्म करने का वादा था, खत्म हो गए छोटे उद्योग : राहुल

कंगना रनौत ने दफ्तर तोड़े जाने पर ट्वीट कर कहा कि मणिकर्णिका फिल्म्ज में पहली फिल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है। आज वहां बाबर आया है। आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम।

बीएमसी द्वारा कंगना के पाली हिल स्थित दफ्तर को तोड़ा जा रहा है। इस पर कंगना ने ट्वीट कर कहा है कि मैं कभी गलत नहीं हूं और मेरे दुश्मन बार-बार ये बात साबित करते हैं। यही कारण है कि मेरी मुंबई अब पीओके है।

Exit mobile version