Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कंगना रनौत ने बताया करण जौहर से खतरा, पीएम मोदी से मांगी मदद

Kangana-Karan Johar

कंगना रनौत करण जौहर

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और करण जौहर की जुबानी जंग किसी से छिपी नहीं है। दोनों ही सुर्खियों में रहते हैं। कई सालों से कंगना रनौत, करण जौहर को नेपोटिज्म के बादशाह और बॉलीवुड में ‘मूवी माफिया किंग’ के नाम से टारगेट कर रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से नेपोटिज्म एक ऐसा मुद्दा बन गया है जिसपर हर कोई आगे आकर बात कर रहा है।

मिनीषा लांबा बोलीं- रिया ने बहुत कुछ खोया है, वह भी इंसाफ के इंतजार में हैं

कंगना रनौत ने हाल ही में एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने फिर से करण जौहर पर निशाना साधा। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने पीएम मोदी को भी टैग किया और करण जौहर के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की। साथ ही करण जौहर को कंगना रनौत ने मूवी माफिया का जिम्मेदार बताया। कंगना ने लिखा कि अभी तक करण जौहर के खिलाफ कोई भी एक्शन नहीं लिया गया है और जब सभी चीजें ठंडी होने लगेंगी तो करण के लकड़बग्घों की फौज मेरे पीछे आएगी।

श्वेता सिंह कीर्ति के बन रहे है फेक अकाउंट्स, फैन्स को किया आगाह

कंगना रनौत ने लिखा कि करण जौहर, जो कि मूवी माफिया के लिए जिम्मेदार हैं, पीएम मोदी जी, वह कई जिंदगियां और करियर बर्बाद कर चुके हैं, वह खुलेआम घूम रहे हैं। अभी तक उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया। क्या हमारे लिए कोई उम्मीद है? जब सब ठीक हो जाएगा तो वह अपने लकड़बग्घों की फौज के साथ मेरे पीछे आएंगे।

Exit mobile version