Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कंगना रानौत की बढ़ी मुश्किलें, महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने कार्रवाई की बात कही

कंगना रानौत की बढ़ी मुश्किलें Kangana Ranaut's difficulties increased

कंगना रानौत की बढ़ी मुश्किलें

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत का मुंबई को लेकर दिया गया बयान भारी पड़ता नजर आ रहा है। अभी तक इस विवाद में शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ही शामिल थे, लेकिन अब महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने शुक्रवार को बड़ी बात कही है।

योगी सरकार का एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव,ट्वीट कर दी जानकारी

उन्होंने कहा कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत को मुंबई ही नहीं वरन पूरे महाराष्ट्र में रहने का अधिकार नहीं है। श्री देशमुख ने मुंबई पुलिस के संबंध में कंगना के ट्वीट पर आक्रोश व्यक्त किया है। इसके साथ ही कहा कि उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा सकती है।

गृहमंत्री ने अपने ट्वीट में कहा कि मुंबई पुलिस की तुलना स्कॉटलैंड यार्ड से की जाती है। कुछ लोग मुंबई पुलिस को निशाना बनाने की कोशिश कर रहे हैं। एक आईपीएस अधिकारी इसके खिलाफ अदालत गए हैं। उनके (कंगना रनौत के) मुंबई पुलिस से तुलना करने के बाद उन्हें मुंबई या महाराष्ट्र में रहने का कोई अधिकार नहीं है।

अनिल देशमुख के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना रनौत ने लिखा है कि ‘वह मेरे लोकतांत्रिक अधिकारों पर अपने खुद के कॉल ले रहे हैं। एक ही दिन में पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से लेकर तालिबान तक।

बता दें इससे पहले शिवसेना सांसद संजय राउत पर भी एक्ट्रेस निशाना साध चुकी हैं। कंगना ने हाल ही में एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि संजय राउत उन्हें धमकी दे रहे हैं। इसके बाद संजय राउत ने भी एक ट्वीट में कंगना से बयानबाजी न करके सबूतों के साथ मुंबई पुलिस से संपर्क करके यह साबित करने की बात कही थी कि संजय राउत उन्हें धमकी दे रहे हैं।

Exit mobile version