Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कन्नौज : भाजपा विधायक के कोरोना संक्रमित भाई ने अस्पताल से कूदकर दी जान

आत्महत्या

भाजपा विधायक के भाई ने की आत्महत्या

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज में कोरोना वायरस से संक्रमित तिर्वा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक के छोटे भाई ने शुक्रवार को मेडिकल कालेज की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि कन्नौज की तिर्वा विधानसभा सीट से भाजपा विधायक कैलाश राजपूत के छोटे भाई संजय राजपूत(45) की रिपोर्ट गत 28 अगस्त को कोरोना पाॅजिटिव मिली थी। उनकी तबीयत बिगड़ने पर उन्हें आज कन्नौज स्थित मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। उन्होंने दोपहर में मेडिकल कालेज की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली।

महाराष्ट्र विधानसक्षा अध्यक्ष नाना पटोले कोरोना पॉजिटिव, मानसून सत्र 7 सितंबर से

उन्होंने बताया कि विधायक और प्रशासनिक अफसर मौके पर पहुंच गए हैं। परिवार के दूसरे सदस्य एवं पत्नी भी संक्रमित थीं। वे 28 अगस्त से सभी लोग छिबरामऊ स्थित घर में ही आईसोलेशन में थे। शुक्रवार को संजय राजपूत ने तबियत खराब होने की बात बताई तो विधायक ने उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

कंगना रानौत की बढ़ी मुश्किलें, महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने कार्रवाई की बात कही

उन्हें दूसरी मंजिल पर प्राइवेट वार्ड में रखा गया था। दोपहर ढाई से तीन बजे के बीच वह कमरे की खिड़की का शीशा तोड़कर नीचे कूद गए। उनके सिर में गहरी चोट आई जिससे मौके पर काफी खून बह गया। डॉक्टर ने उन्हें देख कर मृत घोषित कर दिया। उनके कूदने की स्पष्ट वजह अभी स्पष्ट नहीं है, परिवार की ओर से भी अभी कुछ स्पष्ट नहीं किया गया है।

Exit mobile version