Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

करण मेहरा ने पत्‍नी निशा रावल के साथ अपने रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी

Karan Mehra breaks silence on his relationship with wife Nisha Rawal

Karan Mehra breaks silence on his relationship with wife Nisha Rawal

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो सीरियल ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है में नैतिक का किरदार निभाने वाले एक्‍टर करण मेहरा काफी पॉपुलर सेलेब्रेटी में से एक हैं। लेकिन हाल ही में एक्‍टर करण मेहरा ने पत्‍नी निशा रावल के साथ अनबन की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। करण मेहरा को लेकर कई द‍िन से इस तरह की खबरें आ रही हैं कि उनकी अपनी पत्‍नी निशा रावल के साथ अनबन चल रही है और उनकी शादी खतरें में हैं। अब करण खुद सामने आए और इन खबरों को बकवास करार दिया है। उन्होंने कहा कि, हम दोनों एक मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं लेकिन हमारे बीच सब ठीक है।

साथ ही निशा रावल से अनबन की खबरों को करण ने बिल्कुल झूठ बताया है। करण मेहरा ने कहा कि मुझे नहीं पता कि इन अफवाहों के पीछे की वजह क्या है और ये कहां से उठी। मैंने खुद ये खबर अभी पढ़ी। मुझे कई जगह से फोन आ रहे हैं और मैं सभी को मना कर रहा हूं। वहीं निशा ने भी इन खबरों से साफ इनकार किया है।

सबके दिलों में राज कर रहा टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ में आएगा 10 साल का लीप

बता दें कि करण मेहरा इन दिनों अपनी पत्‍नी और बच्‍चे से अलग हैं और इसकी वजह है कोरोना। हालांकि उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई है लेकिन उन्‍हें बहुत कमजोरी है। उनकी पत्नी निशा और बेटा कविश बिल्कुल ठीक हैं और उन्‍होंने खुद को उन दोनों से तरह से अलग कर लिया है ताकि वो लोग सेफ रहें।

 

Exit mobile version