Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

करण मेहरा ने निशा रावल के इल्जामों को बताया झूठा, बोले..

Karan Mehra told lies about Nisha Rawal's allegations, said ..

Karan Mehra told lies about Nisha Rawal's allegations, said ..

छोटे पर्दे के सबसे चर्चित शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में संस्कारी बेटे का किरदार निभा चुके करण मेहरा इन दिनों सुर्खियों में है। उनका सुर्खियों में आना उनकी निजी ज़िन्दगी है। दरअसल करण मेहरा पर उनकी पत्नी निशा रावल ने घरेलू हिंसा का केस दर्ज किया है। निशा ने दावा किया है कि करण का किसी और से अफेयर चल रहा है। वो लगातार 14 सालों से अपने रिश्ते को बचाने की कोशिश कर रही थीं लेकिन असफल हो गईं लेकिन बीते सोमवार को जब करण ने उनका सिर दीवार पर पटक दिया तो उनका धैर्य जवाब दे गया, जिसके बाद उन्होंने करण के खिलाफ एक्शन लेने का फैसला किया और इसी वजह उन्होंने करण पर केस किया है।

लेकिन बेल के बाद जेल से बाहर निकलने के बाद करण ने निशा के बारे में नई कहानी बताई है। करण ने कहा कि ‘निशा झूठ बोल रही है, जिससे मेरी इमेज खराब हो जाए। मैं तो आज भी निशा से उतना ही प्यार करते हूं, जितना पहले करता था लेकिन वो बदल गई है, वो तलाक के बदले मुझसे काफी ज्यादा रकम मांग रही है, जो कि मेरी सीमा से बाहर है और इसी वजह से हमारे बीच में बहस हुई थी।’ इसके आगे करण ने कहा कि ‘मैंने जब उसे पैसे देने से मना कर दिया तो उसने मारपीट वाला ड्रामा रच दिया। मैंने उसे हाथ तक नहीं लगाया है, वो एक बाइपोलर इंसान है लेकिन मंडे को हुए कांड के बाद अब मुझे मेरे बेटे की चिंता हो रही है।’

अनुष्का शर्मा बेटी का चेहरा छुपाने पर हुई ट्रोलिंग का शिकार

ANI को दिए गए इंटरव्यू में करण मेहरा ने कहा कि ‘वो और निशा आपस में खुश नहीं थे, इसलिए हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया था। हम सोच रहे थे कि यही हमारे बच्चे ‘कविश’ के लिए भी सही होगा, वो बहुत छोटा है। हम नहीं चाहते थे कि उस पर किसी भी तरह का कोई गलत प्रभाव पड़े लेकिन जब निशा ने एलिमनी में काफी हैवी अमाउंट मांगा, जो मेरे बस के बाहर था, तब हमारे बीच में बहस हुई और उसके बाद उसने मंडे को मारपीट वाला स्वांग रच दिया।

 

Exit mobile version