Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

करीना कपूर ने की पति सैफ की तारीफ़ कहा-“सौ सुपरस्टार हैं पर सैफ जैसा दूसरा नहीं”

मनोरंजन डेस्क.   करीना कपूर खान और सैफ अली खान बॉलीवुड़ की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक है. दोनों ही सोशल मीडिया पर भी एक साथ एक्टिव पाए जाते है. उनका बेटा तैमूर अली खान भी कुछ कम फेमस नही. फिलहाल ये कपल अपने आने वाले दुसरे बच्चे को लेकर काफी उत्साहित हैं.करीना ने हाल ही में एक इंटरव्यू देते हुए अपने पति सैफ की बड़ी तारीफे की है.

क्या खत्म हो गया  बिग बॉस 14 शो से सिद्धार्थ शुक्ला का सफर?

करीना कपूर ने डेकन क्रॉनिकल को दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा कि ”मुझे सैफ पर बहुत गर्व है. और मेरा मानना है कि सुपरस्टार तो कई हैं और होंगे लेकिन सैफ जैसा कोई दूसरा नहीं है”. करीना कपूर आगे कहती हैं कि 25 साल तक इंडस्ट्री में रहते हुए उन्होंने अपने करियर को एक नए मुकाम पर पहुंचाया है. इस मामले में उनकी जितनी भी तारीफ की जाए कम है. वह हमेशा अपने किरदार के साथ एक्सपेरिमेंट करते हैं. “सैफ एक जबरदस्त एक्टर हैं. सैकड़ों सुपरस्टार होंगे लेकिन सैफ जैसा कोई दूसरा नहीं. वह चीजों को लेकर अलग तरह की सोच रखते हैं, और उनकी पसंद भी दूसरों स्टार से काफी अलग है.”

करीना कपूर खान ने इंटरव्यू में बताया, “कॉमर्शियल फिल्मों में 25 साल काम करने के बाद भी सैफ ने ‘सेक्रेड गेम्स’ में एक अलग तरह के किरदार को निभाया. सैफ ने इस किरदार को विश्व स्तर पर एक अगल पहचान दिलाई. जहां तक सैफ की बात है तो मुझे उन जैसा कोई अब तक दूसरा दिखा ही नहीं.

हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी शादी की सालगिरह पर सैफ के साथ एक फोटो शेयर की थी जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. फोटो को शेयर करते हुए करीना ने प्यारा सा मैसेज लिखा था. उन्होंने कहा, एक समय की बात है, ‘बेबो नाम की एक लड़की और सैफू नाम का एक लड़का था. दोनों को स्पैगेटी और वाइन बहुत पसंद थी और दोनों खुशी से रहते थे. तो आप लोग समझ गए एक शादीशुदा खुशहाल कपल की जिंदगी का राज. शादी के सालगिरह की शुभकामनाएं. करीना की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. करीना कपूर और सैफ अली खान के शादी की शानदार 8 साल पूरे हो गए हैं, 6 अक्टूबर, 2012 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे जिसके बाद साल 2016 में करीना ने अपने पहले बच्चे तैमूर अली खान को जन्म दिया था.

 

Exit mobile version