Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

विक्की की दुल्हनिया बनी कटरीना, सामने आई ‘मिसेज कौशल’ की खूबसूरत तस्वीर

खत्म हुआ लाखों फैंस का इंतजार… आखिरकार सामने आ ही गई बॉलीवुड की मोस्ट गॉर्जियस डीवा कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की पहली तस्वीर। इस एक पल के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि कब वो बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना को उनके दूल्हे राजा विक्की कौशल की दुल्हनियां बनते हुए देखेंगे। अब वो पल आ ही गया जब कटरीना के ब्राइडल लुक का फैंस को दीदार हो गया है।

कैसा है कटरीना का ब्राइडल लुक?

कटरीना कैफ ने डार्क पिंक कलर का खूबसूरत लहंगा पहना है। बालों में गजरा, हाथों में चूड़ा, नथ, मांग-टीका समेत पूरे सोलह श्रृंगार में कटरीना जंच रही हैं। नके ब्राइडल लुक में हर चीज खास है। दूल्हा-दुल्हान बने कटरीना-विक्की का आतिशबाजी के साथ स्वागत किया गया। विक्की ऑफ व्हाइट शेरवानी में हैंडसम लगे। कटरीना और विक्की की जोड़ी मेड इन हैवन लगीं। फैंस इस जोड़ी की पहली झलक पाकर काफी खुश हैं।

ब्राइडल लुक में कटरीना के चेहरे पर दिखा खास नूर

कटरीना ने अपने ब्राइडल लुक को बेहद खास रखा है। अपने इस लुक में कटरीना रियल लाइफ अप्सरा लग रही हैं। फिल्मों में तो एक्ट्रेस को फैंस कई बार दुल्हन बनते हुए देख चुके हैं। लेकिन असल जिंदगी में दुल्हन बनने पर कटरीना के चेहरे पर अलग ही ग्लो और नूर नजर आ रहा है।

बॉलीवुड के मोस्ट एडोरेबल कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरबाड़ा में शाही अंदाज में शादी रचाई है। कपल ने सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लिया है। कटरीना की रॉयल वेडिंग फैंस के दिलों में बस गई है और यह कहना गलत नहीं होगा कि जब-जब बॉलीवुड की सबसे बड़ी और ग्रैंड शादियों की बात होगी तो कटरीना-विक्की की शादी सबसे पहले याद की जाएगी।

शाही अंदाज में एंट्री लेंगे दूल्हे राजा विक्की कौशल, खास फूलों से होगा स्वागत

कटरीना और विक्की ने अपनी ग्रैंड वेडिंग को इंटीमेट ही रखा। एक्ट्रेस की शादी में बॉलीवुड की कुछ ही हस्तियां शामिल हुईं। एक्ट्रेस की शादी में 120 लोगों के शामिल होने की खबरें हैं। लेकिन एक्ट्रेस ने अपने सबसे करीबी दोस्त सलमान और अक्षय को शादी में इन्वाइट नहीं किया। कटरीना की शादी में सलमान को मिसिंग देखकर फैंस थोड़े निराश हुए हैं। लेकिन फैंस कटरीना की शादी होते देख काफी खुश हैं।

कपल के फैंस अपने फेवरेट स्टार को खूब सारा प्यार और बधाइयां दे रहे हैं और कपल की हैप्पी मैरिड लाइफ के लिए उन्हें हमेशा साथ रहने की दुआएं भी दे रहे हैं।

Exit mobile version