Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

KGF Chapter 2 की सुनामी बरकरार, 13वें दिन की इतनी करोड़ की कमाई

KGF Chapter 2

KGF Chapter 2

मुंबई। ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) का बॉक्स ऑफिस पर जलवा है। यह फिल्म के किरदार ‘रॉकी’ (Rockey) की उसी जिद की तरह है, जिसके लिए वह अधीरा से भिड़ गया, गरूड़ा को मार दिया। इनायत खलील से अकेले मिलने चला गया। जिद ‘दुनिया’ पाने की।

रॉकी की ही तरह टिकट खिड़की पर ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) की जिद ने भी सबको पीछे छोड़ दिया है। महज 13 दिन में प्रशांत नील की यह ब्लॉकबस्टर वर्ल्डवाइड चौथी सबसे बड़ी भारतीय फिल्म बन गई है। करीब 926 करोड़ रुपये के बिजनेस के साथ इस मूवी ने वर्ल्डवाइड सलमान खान की ‘बजरंगी भाईजान’ और आमिर खान की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की लाइफटाइम कमाई को पटखनी दे दी है।

KGF Chapter 2 का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, वर्ल्डवाइड कमाई सुनकर रह जाएंगे हैरान

मंगलवार को एक बार फिर इस फिल्म ने धमाका किया है। 13वें दिन भारत में इस फिल्म से करीब 14.50 करोड़ रुपये की कमाई हुई। वर्ल्डवाइड करीब 18 करोड़ रुपये का कलेक्शन हुआ।

थियेटर्स में ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) को लेकर दर्शकों का क्रेज बरकरार है। हालांकि, पहले के मुकाबले टाकीज पहुंचने वाले दर्शकों की संख्या में थोड़ी कमी जरूर आई है। शाम के शोज में अब सिनेमाघर में 30-40 फीसदी सीटें भरी हुई मिल रही हैं। मॉर्निंग शोज में यह आंकड़ा करीब 20 फीसदी है।

जानिए सुपरस्टार राम चरण को किससे लगता है डर

इस फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई हिंदी वर्जन से की है। इस फिल्म ने 13वें दिन मंगलवार को सिर्फ हिंदी वर्जन से 7 करोड़ रुपये की कमाई की। देशभर में कमाई 14.50 करोड़ रुपये रही है। हिंदी वर्जन से फिल्म की कुल कमाई 13 दिन में 329 करोड़ रुपये से अधिक हो गई है। इस अवधि में ‘केजीएफ 2’ ने कुल 660.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसमें से लगभग 50 फीसदी कमाई सिर्फ हिंदी वर्जन से हुई है।

Exit mobile version