Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

खेसारी-काजल के गाने ‘कमरिया सड़िया से छूटल’ ने किया धमाल

Khesari-Lal-Yadav-and-Kajal

Khesari-Lal-Yadav-and-Kajal

मुंबई| खेसारी-काजल (Khesari-Kajal) का ये गाना पिछले साल अप्रैल में रिलीज हुआ था. जो कि आज कल फिर से वायरल हो रहा है. वायरल होना भी चाहिये, भोजपुरी सिनेमा के सलमान खान कह जाने वाले खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का जिक्र करने की एक नहीं, कई वजहें होती हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फिल्म हो या म्यूजिक वीडियो, दोनों ही अकसर सुर्खियों में रहते हैं. इन दिनों उनका एक ऐसा ही गाना इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. इस गाने में उनकी हीरोइन काजल राघवानी (Kajal Raghavani) हैं. दोनों की केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर आग लगाती दिख रही है. अगर आपको लग रहा है कि हमने कुछ ज्यादा ही तारीफ कर दी है, तो चलिये आप भी ये गाना देख लीजिये.

खेसारी लाल यादव का गाना ‘दुपट्टा कतल करे’ ने यूट्यूब पर मचाया गदर

इन दिनों खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghavani) के एक गाने की काफी चर्चा हो रही है. हम बात कर रहे हैं खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के सुपरहिट सॉन्ग ‘कमरिया सड़िया से छूटल’ की. इस गाने में भाभी बनीं काजल राघवानी गजब का डांस करती दिख रही हैं. भाभी की मटकती कमारिया पर खेसारी लाल यादव काफी फिदा दिखाई दे रहे हैं.

दंडनायक में एक साथ दिखेगी यश कुमार और काजल राघवानी की जोड़ी

म्यूजिक वीडियो में काजल राघवानी (Kajal Raghavani) के लटके-झटके और खेसारी लाल की एक्टिंग देख कर खुद के कदम थिरकाये बिना नहीं रह पायेंगे. वीडियो में लोगों को खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghavani) की केमिस्ट्री इतनी पसंद आई कि देखते-देखते ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया. कहना गलत नहीं होगा कि गाने को मजेदार बनाने के लिये खेसारी लाल और काजल ने किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ी है.

कृति सेनन की फिल्म मिमी का ट्रेलर हुआ रिलीज, नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

खेसारी-काजल (Khesari-Kajal) का ये गाना पिछले साल अप्रैल में रिलीज हुआ था. जो कि आज कल फिर से वायरल हो रहा है. वायरल होना भी चाहिये, क्योंकि जब गाना इतना मजेदार हो, तो वायरल होना बनता है. एक बात तो कहनी पड़गी कि आप भोजपुरी म्यूजिक सुनने में दिलचस्पी रखते हों या नहीं, लेकिन भोजपुरी गाने में भाभी की अदाएं देखने के बाद भोजपुरी गाने में दिलचस्पी जरूर दिखाने लगेंगे.

Exit mobile version