Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

किंग खान के बेटे को अभी रहना होगा जेल में, NCB ने फंसाया पेंच

Aryan Khan

Aryan Khan

ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत पर आज 11 अक्टूबर को सेशन कोर्ट में सुनवाई होगी। आर्यन इस वक्त आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आर्यन का केस देख रहे उनके वकील सतीश मानश‍िंदे और अमित देसाई कोर्ट पहुंच चुके हैं। अब आर्यन की जमानत याच‍िका पर आज कोर्ट क्या फैसला सुनाएगी इसका सभी को इंतजार है।

सतीश मानश‍िंदे और अमिर देसाई के अलावा शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी भी कोर्ट में पहुंच गई हैं। चूंकि आर्यन का केस कोर्ट की लिस्ट में शामिल नहीं था, इसल‍िए दूसरे केसेज की सुनवाई के बीच ही आर्यन की जमानत अर्जी की सुनवाई होगी। क्रूज़ ड्रग केस के IO V.V singh एनसीबी के कुछ अफसरों के साथ कोर्ट के लिए रवाना हो चुके हैं। एनसीबी की टीम कोर्ट में रिप्लाई फाइल करेगी।

इससे पहले 8 अक्टूबर को मुंबई के मज‍िस्ट्रेट कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याच‍िका को खार‍िज कर दिया था। मज‍िस्ट्रेट R M Nerlikar ने आर्यन के वकील और एनसीबी के बीच लंबी-चौड़ी बहस के बाद फैसला सुनाया था। मज‍िस्ट्रेट ने आर्यन समेत अन्य दो की याच‍िका को नामंजूर करते हुए कहा था कि ये केस मेन्टेनेबल नहीं है।

 महज शादी के लिए धर्म बदलकर गलती कर रहे है हिन्दू : भागवत

8 अक्टूबर को सुनवाई से पहले भारत के अतिरिक्त महाधिवक्ता अनिल सिंह ने कहा था कि कोर्ट को पहले इस बात का निर्णय करना चाहिए कि जमानत की याचिका मेंटेनेबल है या नहीं। अनिल सिंह ने कहा था, ‘मैं मेंटेनेबलिटी का इश्यू उठा रहा हूं और चाहता हूं कि पहले इस बात का निर्णय हो और फिर केस के मेरिट्स पर जाया जाए।’

बता दें आर्यन खान 14 दिनों की हिरासत में हैं। ड्रग्स मामले के इस केस में एनसीबी ने और 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिसमें दो विदेशी नागर‍िक भी शामिल हैं।

Exit mobile version