Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जानिए क्यूँ कहते हैं ऋतिक रोशन कैटरीना कैफ को ‘मज़दूर’

ritik roshan and katrina kaif रितिक रोशन और कटरीना कैफ

रितिक रोशन और कटरीना कैफ

हम सभी के पास अपने दोस्तों को बधाई देने के अपने अलग तरीके हैं लेकिन ऋतिक रोशन ने उस विभाग में सबको पीछे छोड़ दिया है। अभिनेता, जिन्होंने कैटरीना कैफ के साथ अब तक दो फिल्मों में काम किया है – जिंदगी ना मिलेगी दोबारा और बैंग बैंग – का कहना है कि वह एक ‘मज़दूर’ की तरह काम करती हैं। जबकि ऋतिक ने इसे एक प्रशंसा के रूप में माना, उन्होंने कहा कि कैटरीना ने इसे अपमान के रूप में लिया। सितंबर 2019 में सिंगापुर में हिंदुस्तान टाइम्स मिंट एशिया लीडरशिप समिट में बोलते हुए, ऋतिक ने खुलासा किया कि वह अपने सह-कलाकार के लिए इस शब्द का उपयोग क्यों करते हैं।

“यह कुछ ऐसा है जो मैंने हमेशा कैटरीना से कहा था, जिसे वह अपमान के रूप में लेती है, लेकिन जिसका मतलब है कि मैं एक अविश्वसनीय रूप से अच्छी तरह से प्रशंसित प्रशंसा के रूप में हूं। मैं कटरीना को ‘मज़दूर’ मानता हूँ, वह एक मजदूर है। वह सबसे अच्छे मजदूरों और कामगारों में से एक हूँ, जो मैं कभी भी आ सकता हूँ।

सपना चौधरी के घर आया नन्हा मेहमान, पति वीर ने शेयर की गुडन्यूज़

रितिक ने कहा, “मैं आपको बता रहा हूँ, कैटरीना के अंदर गहरा एक ‘मज़दूर’ है; वह सिर्फ सुंदर और गर्म और उन सभी चीजों के लिए होता है। वे सिर्फ सजावट कर रहे हैं, लेकिन अंदर गहरे, वह एक कार्यकर्ता है। यह कहने के बाद कि, वह बहुत प्रतिभाशाली है, यह उसके लिए बहुत आसान हो जाता है, यह मेरे लिए बहुत आसान हो जाता है जब मैं उसके साथ काम कर रही होती हूँ। ”

स्टाइल के मामले में किसी से कम नहीं सिंगर सपना चौधरी

सिर्फ ऋतिक ही नहीं बल्कि कई अन्य अभिनेताओं और निर्देशकों ने भी अक्सर कैटरीना को उनके काम की नैतिकता के लिए सराहा है और हर प्रोजेक्ट को अपना 100% दिया है। यहां तक ​​कि उनके फितूर के सह-कलाकार तब्बू ने कहा, “कैटरीना सबसे कड़ी मेहनत करने वाली अभिनेत्री हैं जिनसे मैंने कभी मुलाकात की, देखा और काम किया। मेरे पास तैयार करने के लिए तीन दिन थे … जिस भागीदारी के साथ वह काम करती है वह अद्भुत है। ”

आपको बता दें कि कैटरीना जल्द ही अक्षय कुमार के साथ सोउरवंशी में दिखाई देंगी। यह फिल्म मार्च में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोनोवायरस महामारी के कारण अनिश्चित काल के लिए देरी हो गई।

Exit mobile version