Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शादी की चौथी सालगिरह पर रोमांटिक हुई कोहली, अनुष्का के लिए लिखा स्पेशल पोस्ट

भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली एवं उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा आज (11 दिसंबर) शादी की चौथी सालगिरह मना रहे हैं। इस खास मौके पर क्रिकेट फैंस बधाई दे रहे हैं। अब विराट कोहली ने इस मौके पर एक पोस्ट लिखकर अपने जीवन में अनुष्का शर्मा के योगदान को याद किया है।

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मेरे फालतू जोक्स और आलस को संभालने के चार साल। तुमने मुझे वैसा अपनाया जैसा मैं हूं और मुझे प्यार किया है, चाहे मैं कितना भी परेशान क्यों न होऊं। जिंदगी की सबसे बड़ी सौगात मिलने के चार साल। सबसे ईमानदार, प्यार करने वाली, बहादुर महिला से शादी करने के 4 साल और जिसने मुझे हमेशा सही चीज के लिए खड़े होने के लिए प्रेरित किया, भले ही पूरी दुनिया आपके खिलाफ क्यों न हो।’

‘आपसे शादी के 4 साल। आप मुझे हर तरह से पूरा करती हैं, मैं हमेशा आपसे प्यार करता हूं जो मेरे पास है। इससे भी अधिक यह दिन खास है क्योंकि एक परिवार के रूप में हमारी पहली वर्षगांठ है और बच्ची के आने से यह पूरा हो गया है।’ इसके साथ ही, विराट ने तीन शानदार तस्वीरें भी शेयर कीं।

विराट कोहली को इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक बनाए हुए अब दो साल से ज्यादा हो चुके हैं। कोहली ने आखिरी बार नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट में शतक बनाया था। तब उन्होंने कोलकाता में 136 रनों की शानदार पारी खेली थी। उस शतक के बाद से कोहली टेस्ट, वनडे और टी20 इंटरनेशनल की कुल‌ 58 पारियों में शतक नहीं बना सके हैं। 2021 में तो विराट कोहली ने अबतक 17 टेस्ट पारियों में 29 से भी कम की औसत 483 रन बनाए हैं।

वीकेंड के वार पर राखी करेंगी बड़ा खुलासा, पति के लिए बोली ये बात

विराट कोहली अब सिर्फ टेस्ट मैच में ही कप्तानी करते दिखाई देने वाले हैं। बुधवार को बीसीसीआई ने रोहित शर्मा को वनडे टीम की कप्तानी सौंप दी थी। अब टीम की कप्तानी से हटाए जाने के बाद विराट कोहली का बतौर कप्तान वर्ल्ड कप जीतने का सपना चकनाचूर हो गया है। गौरतलब है कि कोहली पिछले महीने समाप्त हुए टी20 वर्ल्ड कप के बाद टी20 टीम की कप्तानी को छोड़ने का फैसला किया था

Exit mobile version