Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नए घर में शिफ्ट होगी कृति सेनन, पुराने दिनों को किया याद

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपने फैंस के दिलों में राज करती हैं। कृति ने धीरे धीरे अपने फैंस के दिलों में घर कर लिया है। आज अभिनेत्री एक चमकता हुआ सितारा हैं। दिल्ली की रहने वाली कृति सेनन अब मुंबई की ही वासी हो गई हैं, एक्ट्रेस को मुंबई में रहते हुए सात साल हो गए हैं। काम के लिए अपने सपनों के लिए कृति ने मुंबई को चुना और वह यहां अब खुद को पूरी तरह से सैटल करती दिख रही हैं। जानकारी के अनुसार, हीरोपंती अभिनेत्री जल्द ही अपने नए आलीशान घर में शिफ्ट होने वाली हैं।

इस बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया है कि उम्मीद है, मैं जल्द ही एक नए घर में शिफ्ट हो जाऊंगी। नए घर में काम चल रहा है और अगर सब कुछ ठीक रहा तो दिवाली से ठीक पहले मैं नए आशियाने में शिफ्ट हो जाऊंगी।

इस दिन लॉन्च होगा Apple के ईयरबड्स-मैकबुक समेत कई धमाकेदार प्रोडक्ट्स

कृति सेनन ने आगे कहा है कि, दिवाली वह त्योहार है जो हर बार खुशियां लेकर आती है। उन्होंने अपने गृहनगर दिल्ली में नवरात्रि मनाने के बारे में बात करते हुए कहा कि दिल्ली में नवरात्रि मनाने की मेरी बहुत अच्छी यादें हैं।

साथ ही, दिल्ली को याद करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि, मुझे याद है कि शहर के अलग-अलग इलाकों में मेला लगता था। मैं और मेरे दोस्त प्लान करते थे कि कैसे आज ये मेला में जाना है या कल वो वाले मेला में जाना है, जहां खूब धमाल भी करते थे। कृति सेनन ने कहा है कि हम पारंपरिक कुर्ता भी पहनते थे और डांडिया खेलने जाते थे, और पारंपरिक स्वादिष्ट भोजन का आनंद लेते थे। कृति ने बताया कि नवरात्रि में परिवार में भी हम व्रत करते थे।

Exit mobile version