Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रामायण के 34 साल पूरे, लक्ष्मण को मिले हनुमान, सुनील लहरी ने शेयर की तस्वीरें

आज धारावाहिक रामायण को पूरे 34 साल हो गए हैं और इस खास मौके पर लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सुनील लहरी को बधाई के साथ-साथ सम्मान दिया गया.

सुनील ने अपने फैंस के लिए ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा कर इसकी जानकारी दी. उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. साथ में लोग उन्हें ढेर सारा प्यार दे रहे हैं.

सुनील ने ये तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. जिसपर उन्होंने लिखा, “रामायण टेलीकास्ट की 34 वीं वर्षगांठ पर प्रेम सागर जी और उनके बेटे शिव ने बधाई और शुभकामनाओं के साथ आशीर्वाद स्वरुप मुझे हनुमान जी का गोल्ड पेन्डेन्ट प्रदान किया. मैं उनका और आप सभी का जिन्होंने मुझे इतना प्यार दिया दिल से बहुत-बहुत धन्यवाद करता हूं.”

सुनील के इस ट्वीट पर उनके फैंस काफी प्रतिक्रियां दे रहे हैं. कुछ यूजर ने उनके इस ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए कैप्शन के साथ वीडियो भी शेयर की है. एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “आप इस सम्मान के लायक हैं, जो रामायण सरल तरीके से हमें दिखाया, समझाया और जो हमें शिक्षा मिली. मुझे नहीं लगता कि किसी और रामायण को देख ऐसा हो सकता है. सबसे बड़ी बात किसी और रामायण को देखकर जो दिल से दिल तक का जुड़ाव होता है वो नहीं हो पाता”

NTA Jee Mains एप्लिकेशन में आज से करेक्शन का मौका, देखें पूरी डिटेल

सुनील लहरी ने न केवल रामानंद सागर की रामायण में अभिनय किया था. बल्कि विक्रम वेताल में भी वे अहम किरदार निभाते नजर आएं. उन्होंने 1990 में परम वीर चक्र में भी अभिनय किया था. इससे पहले 1980 में ‘द नेक्सलाइट्स’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म में उन्होंने अभिनेत्री स्मिता पाटिल के साथ अहम किरदार निभाया था. सुनील ने कई साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम किया है.

Exit mobile version