Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

केरल विमान हादसे में कुर्बानी देने वाले को-पायलट अखिलेश कुमार का हुआ अंतिम संस्कार

अखिलेश कुमार का अंतिम संस्कार

अखिलेश कुमार का अंतिम संस्कार

मथुरा। केरल विमान हादसे में यात्रियों की जान बचाने के लिए अपनी कुर्बानी देने वाले को-पायलट अखिलेश कुमार का अंतिम संस्कार रविवार सुबह मथुरा में किया गया। उनका पार्थिव शरीर दिल्ली से एक एंबुलेंस से मथुरा पहुंचा। अखिलेश कुमार का अंतिम संस्कार थाना गोविंद नगर क्षेत्र, मसानी स्थित मोक्षधाम में हुआ।

मेक्सिको में ड्रग माफिया की आपसी लड़ाई में सड़क पर मिलीं गोलियों से छलनी 7 लाशें

थाना गोविंद नगर क्षेत्र के पोतरा कुंड निवासी 32 वर्षीय अखिलेश कुमार भारद्वाज उर्फ दीपक पुत्र तुलसीराम एयर इंडिया में को-पायलट थे। शुक्रवार को केरल के कोझिकोड स्थित करीपुर एयरपोर्ट पर हुए एयर इंडिया विमान हादसे में उनकी मौत हो गई। पार्थिव शरीर घर पहुंचते ही चीत्कर मच गई। उनके अंतिम दर्शन करने के लिए लोग उमड़ पड़े। अंतिम यात्रा में भी बड़ी संख्या में लोग उन्हें श्रद्घांजलि अर्पित करने पहुंचे।

एयर इंडिया विमान हादसे ने मथुरा निवासी को-पायलट अखिलेश कुमार के परिवार की खुशियां छीन लीं। अखिलेश की पत्नी मेघा गर्भवती हैं। कुछ दिन बाद ही उनकी डिलीवरी होनी है। परिवार में खुशियां मनाने की तैयारी चल रही थी, लेकिन उससे पहले अखिलेश की मौत की खबर आ गई। इससे परिवार में मातम पसर गया। परिजन यकीन नहीं कर पा रहे कि अखिलेश अब इस दुनिया में नहीं हैं।

अस्पताल, लाइब्रेरी के शिलान्यास में सीएम योगी को बुलाएगा सुन्नी बोर्ड

अखिलेश शर्मा विगत 2017 से को-पायलट के रूप में कार्यरत थे। वर्तमान में वंदे भारत मिशन के तहत विदेशों में फंसे भारतीयों को लाने का काम कर रहे थे।

अखिलेश कुमार शर्मा उर्फ दीपक की शादी वर्ष 2018 में धौलपुर की रहने वाली मेघा शर्मा के साथ हुई थी। उनकी पत्नी गर्भवती हैं और 15-20 दिन के अंदर डिलीवरी होने वाली है।

Exit mobile version