Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बच्चन परिवार के कोरोना पॉजिटिव आने से परेशान लता मंगेशकर

लता मंगेशकर

लता मंगेशकर

नई दिल्ली| अमिताभ बच्चन, अभिषेक, ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से लता मंगेशकर काफी चिंतित हैं। लता मंगेशकर ने कहा कि उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा कि बच्चन परिवार कोराना पॉजिटिव पाए गए। उन्होंने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कहा, ‘ये ऐसा लग रहा है जैसे चेहरे पर किसी ने थप्पड़ मार दिया हो। ये वायरस किसी को नहीं छोड़ रहा। हमें इस वायरस से बचने के लिए घर पर ही रहना होगा’।

अमिताभ बच्चन के साथ काम को मिस कर रही है तापसी पन्नू

लता मंगेशकर को आराध्या की सबसे ज्यादा चिंता है। उन्होंने कहा, ‘आराध्या बहुत छोटी बच्ची है। उसे ऐसे कष्ट नहीं होना चाहिए। मैं पूरे परिवार के लिए दुआ मांगती हूं, खासकर आराध्या के लिए। मुझे यकीन है कि वह सब जल्दी ठीक हो जाएंगे’।

इससे पहले जब अभिषेक ने ट्वीट कर बताया था कि वह, उनके पिता, पत्नी और बेटी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं तब लता मंगेशकर ने ट्वीट किया था, ‘नमस्कार अभिषेक जी, आपके पिताजी, आप, ऐश्वर्या जी और आराध्या जल्दी स्वस्थ हो जाएं, ऐसी मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं’।

सैफ-करीना ने किया पानी की टंकी का ऐड

जानें बच्चन परिवार का हेल्थ अपडेट

अस्पताल के एक सोर्स ने पीटीआई से बात करते हुए कहा, ‘सभी अब पहले से बेहतर हैं। सभी आइसोलेशन वार्ड में हैं। बिग बी और अभिषेक शायद 2 दिन तक अस्पताल में रहें। ऐश्वर्या और आराध्या को हालांकि अभी कुछ दिन और अस्पताल में रहना होगा’।

Exit mobile version