Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘यह सिर्फ ट्रेलर था’, लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने ली सलमान खान के घर फायरिंग की जिम्मेदारी

Salman Khan

Salman Khan

मुंबई में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुई फायरिंग मामले में एक नई बात सामने आयी है। इस मामले में जिम्मेदारी लॉरेंस विश्नोई (Lawrence Vishnoi) के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली है। एक वायरल सोशल मीडिया पोस्ट में ये दावा किया गया है कि सलमान खान के घर पर फायरिंग लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के भाई अनमोल बिश्नोई (Anmol Bishnoi) ने करवायी है। हालांकि, इस दावे की पुष्टि नहीं हो पायी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan) के घर पर फायरिंग के बाद सोशल मीडिया एक पोस्ट वायरल हो रहा है। जिसमें अमेरिका में मौजूद लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई की ओर से पोस्ट लिखकर सलमान खान पर हमले की जिम्मेदारी ली गयी है। अनमोल बिश्नोई नाम से सोशल मीडिया अकाउंट के पोस्ट में लिखा, ‘ॐ जय श्री राम, जय गुरुजी जम्भेश्वर, जय गुरु दयानंद सरस्वती, जय भारत हम अमन चाहते है, जुल्म के खिलाफ फैसला अगर जंग से हो तो जंग ही सही। सलमान खान हमने यह तुम्हें ट्रेलर दिखाने के लिए किया है, ताकि तुम समझ जाओ हमारी ताकत को और मत परखो।’

वायरल पोस्ट में आगे लिखा है, ‘यह पहली और आखरी वॉर्निंग है, इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेंगी। और तुमने जिस दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील को भगवान मान रखा है उसके नाम के हमने दो जानवर पाले हैं। बाकी ज्यादा बोलने की हमको आदत नहीं है।

सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग, नेट चीरकर घर के अंदर गिरी गोली

लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप, गोल्डी बराड़ ग्रुप, काला जठेड़ी ग्रुप, रोहित गोदारा ग्रुप।’ बता दें कि सलमान खान के घर के बाहर रविवार सुबह 4:55 में फायरिंग की गई। जिसकी CCTV फुटेज सामने आ चुकीं हैं। CCTV फुटेज में बाइक पर सवार हमलावरों को देखा जा सकता है।

Exit mobile version